दुल्हन बनकर इस एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, लगी बहुत खूबसूरत
दुल्हन बनकर इस एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, लगी बहुत खूबसूरत
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों कई एक्ट्रेस अपने नए-नए फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी शो 'गुलाम' में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाली टीवी स्टार नीति टेलर ने एक मदहोश कर देने वाला फोटोशूट करवाया है जो दुल्हन के लिबाज में है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से तहलका मचा दिया है इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. नीति अक्सर ही अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने खूबसूरती की सभी सीमाओं को पार कर दिया है और बहुत खूबसूरत अंदाज दिखाया है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं उन्होंने अपने नए फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर लिखा है Nothing lasts forever. So live it up, drink it down, laugh it off, avoid the drama, take chances, and never have regrets. Because at one point everything you did was exactly what you wanted इसमें वह खूबसूरती की सभी हदों को तोड़कर आगे बढ़ रहीं हैं. नीति इन दिनों टीवी शो इश्कबाज में नजर आ रहीं हैं और शो में इन दिनों वह नकुल मेहता से शादी करने जा रही है.

आप सभी को बता दें नीति की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है सभी उनके फैंस उन्हें लगातार कमेंट्स करते हैं और उनकी तारीफें करते हैं. नीति को स्पोर्ट्स का बहुत शौक है और वह आए दिन अपनी कई तस्वीरें खेल खेलते हुए शेयर करती हैं. निति के बारे में इन दिनों यह खबर हैं कि वह अर्जुन कानूनगो को डेट कर रहीं हैं. फिलहाल आप देखिए नीति की दुल्हन बनी तस्वीरें जो आपको आनंदित कर देंगी.

'पुलवामा अटैक' पर फूटा कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर तक इन सभी टीवी कलाकारों का गुस्सा

हार्दिक पंड्या से शादी के सवाल पर एली अवराम ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हाँ मैं हार्दिक पांड्या से शादी...'

Video: कसरत कर रही थी यह टीवी एक्ट्रेस अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिर गई धड़ाम..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -