तपते बुखार के बावजूद इस एक्ट्रेस पर उड़ेल दिए गए ठंडे पानी के 21 मटके
तपते बुखार के बावजूद इस एक्ट्रेस पर उड़ेल दिए गए ठंडे पानी के 21 मटके
Share:

क्या हो जब कोई अभिनेत्री यदि पुरे बुखार में हो व उस पर एक के बाद एक मटके से ठंडे पानी की बौछारे डाली जाए जी हाँ ऐसा हुआ है वह भी टीवी की इस मोहतरमा के साथ में, खबरों के मुताबिक पता चला है कि, टेलीविजन के एक शो 'गुलाम' में जब शो की ही एक अभिनेत्री को जब बुखार में ही ठंडे पानी का सामना करना पड़ा तो वह बुरी तरह से घबरा गई.

अभिनेत्री नीति टेलर जो की शो में ही अपना एक किरदार निभा रही हैं व जब नीति को जोरदार बुखार था तो उसे शो के अंदर एक ऐसे शॉट को अंजाम देना था जिसे सुनकर उसके हाथ पैर भी ठंडे हो गए, जी हाँ, उसे लग रहा था की उसे अपने बुखार के लिए शायद शूटिंग से एक दिन के लिए छुट्टी मिल जाएगी. परन्तु ऐसा नही हुआ व जिसका डर था वही हो गया, नतीजतन नीति न सिर्फ सेट पर मौजूद थीं.

बल्कि शूटिंग में हिस्सा भी लिया. दरअसल मुसीबत तब और भी बढ़ गई जब नीति पर एक सीन के दौरान ठंडा पानी उड़ेला गया. और तो और यह वाकया एक-दो बार नहीं बल्कि पूरे 21 बार दोहराया गया. अपने इस सिन के दौरान नीति को अपनी नानी भी याद आ गई व तभी तो वह अब कह चुकी है की जब तक में पूरी तरह से ठीक न हो जाउंगी तब तक वह शूटिंग से पूरी तरह से दूर रहूंगी.    

मनवीर सिंगल या मैरिड?

Video : दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कपडे बदलते नज़र आये ओम स्वामी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -