B'DAY SPECIAL: जयम मूवी से अपने करियर की शुरुआत कर महान अभिनेता बने नितिन

B'DAY SPECIAL: जयम मूवी से अपने करियर की शुरुआत कर महान अभिनेता बने नितिन

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर नितिन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं उन्होने साउथ मूवी में अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस के दिलों में एक खूबसूरत जगह बना ली है. वहीं आज नितिन अपना 37वां जन्मदिन मना रहें है. हम बता दें कि नितिन का जन्म सन 30 मार्च 1983 को हुआ था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक भारतीय फिल्म अभिनेता और निर्माता हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं . वे प्रसिद्ध टॉलीवुड निर्माता और फिल्म वितरक सुधाकर रेड्डी के पुत्र हैं . निथिन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में जयम से की , जिसके लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू - साउथ के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला . यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में से एक थी. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि वह कॉटन किंग के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. उन्हें 2015 में पूर्व भारतीय केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम. वेंकैया नायडू द्वारा तेलंगाना राज्य के लिए 9 अन्य व्यक्तित्वों के साथ स्वच्छ भारत अभियान के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में सूचीबद्ध किया गया है. नितिन ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में तेजा द्वारा निर्देशित फिल्म जयम से की . साध ने महिला प्रधान भूमिका निभाई और फिल्म में गोपीचंद ने खलनायक की भूमिका निभाई.  इसे तमिल में जयम रवि द्वारा रीमेक किया गया था . 2003 में, निथिन ने वीवी विनायक द्वारा निर्देशित फिल्म दिल में अभिनय किया . इस फिल्म का निर्माण राजू ने किया है, जिन्हें इस फिल्म के बाद " दिल राजू " का खिताब मिला . बाद में उसी वर्ष में, दशरथ द्वारा निर्देशित, सांबरम में निथिन ने अभिनय किया . के. 2004 में, कृष्णा वामसी द्वारा निर्देशित श्री अंजनेयम में निथिन ने अभिनय किया. उन्होंने फिल्म में भगवान हनुमान के भक्त के रूप में भूमिका निभाई . यह पहली बार है जब नितिन ने अपनी फिल्म के लिए अपनी आवाज डब की , सिवाजी ने अपनी पिछली फिल्मों के लिए अपनी आवाज दी. शिवाजी ने फिल्म दिल में अपनी आवाज़ के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष डबिंग कलाकार के लिए नंदी पुरस्कार जीता.

सामने आई साउथ एक्टर जयराम की बेटी के हल्दी की तस्वीरें 

अपनी फिल्म लूसिफर के लिए पृथ्वीराज ने लिखे भावनात्मक शब्द 

कमल हासन ने कोरोना को लेकर कही यह बात...