शादी पर नितिन को मिला ये ख़ास उपहार
शादी पर नितिन को मिला ये ख़ास उपहार
Share:

साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जान भर देने वाले एक्टर नितिन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन आज हम उनके बारें में जो बात आपके साथ शेयर करने जा रहे है. वह और कुछ नहीं बल्कि उनकी शादी की खबर है. जी हां कल  एक्टर नितिन और उनकी पत्नी शालनी ने शादी कर ली है.  

वहीं जैसा कि वादा किया गया था, फिल्म  'रंग दे' के निर्माताओं ने अभिनेता की शादी से पहले निथिन के लिए शादी के विशेष उपहार का खुलासा किया है. हरिका और हसीन कृतियों ने दुल्हन शालिनी के नाम का उल्लेख किया. "हमारे हीरो @actor_Nithiin और उनके वास्तविक जीवन की नायिका शालिनी  को शुभकामनाएँ के साथ, यहाँ टीम #RangDe की ओर से एक विशेष उपहार हैप्पी हैप्पीनेस मनाने के लिए. आप दोनों को एक खुशहाल विवाहित जीवन!"

मजेदार उपहार वीडियो को साझा करते हुए, यहाँ 'भीष्म' के अभिनेता ने कहा, "इस दिन को बनाने के लिए बहुत बहुत टीम #RangDe को धन्यवाद, अतिरिक्त विशेष. मेरे प्रशंसकों और दोस्तों, यहां हमारी फिल्म का एक मजेदार टीज़र है जो आप सभी को बहुत पसंद किया जा रहा है. " निथिन वीडियो क्लिप में कीर्ति सुरेश के चरित्र से अनिच्छा से शादी कर लेता है. इसके तुरंत बाद, दुल्हन के पैरों को खींचने वाला एक कोरस गीत पृष्ठभूमि में शुरू हो जाता है. वेंकी एटलुरी द्वारा निर्देशित, फिल्म "उम्मीद" संक्रांति के लिए स्क्रीन पर आएगी. 

 

सामने आया KGF CHAPTER 2 का शानदार पोस्टर, जानिए कौन होगा विलन

जल्द ही इस फिल्म निर्माता के साथ काम करती नज़र आएंगी रितिका 

इस एक्ट्रेस ने किया आत्महत्या करने का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -