अभिनेता नितिन और शालिनी ने बेहद ही अनोखे अंदाज़ में मनाई अपनी शादी की सालगिरह
अभिनेता नितिन और शालिनी ने बेहद ही अनोखे अंदाज़ में मनाई अपनी शादी की सालगिरह
Share:

टॉलीवुड स्टार नितिन रेड्डी ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकुरी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों आज 26 जुलाई को अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रहे हैं और उनकी रोमांटिक फोटो लोगों का दिल जीत रही है। नितिन ने ट्विटर पर अपनी पत्नी शालिनी के साथ एक प्यारा सा नोट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की.

तस्वीर में, नितिन ने अपनी बाहों में उसकी पत्नी शालिनी के चारों ओर पकड़ रखा है और उसे एक प्यारा चुंबन देते देखा जाता है। फोटो दिल जीत रही है। आपको बता दें कि नितिन और शालिनी की शादी एक प्राइवेट अफेयर थी। हालाँकि, तेलुगु फिल्म बिरादरी के कई प्रमुख सदस्य जैसे पवन कल्याण और त्रिविक्रम श्रीनिवास नितिन की हल्दी और पूर्व-विवाह समारोहों में दिखाई दिए।

यह नितिन और शालिनी के लिए एक अरेंज-कम-लव मैरिज थी। दंपति एक-दूसरे को चार साल से जानते थे और जब उन्होंने अपने परिवारों को एक-दूसरे के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया, तो वे अपने माता-पिता को इस संबंध के बारे में सूचित करने के तुरंत बाद सहमत हो गए। काम के मोर्चे के बारे में विस्तार से बताते हुए, नितिन ने अंधाधुन तेलुगु की रीमेक, उस्ताद की शूटिंग शुरू कर दी है। मेरलापाका गांधी द्वारा निर्देशित और श्रेष्ठ मूवीज द्वारा निर्मित, फिल्म में तमन्ना भाटिया और नाभा नटेश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की नई वॉर मूवी की शूटिंग हुई शुरू

'75 प्रतिशत राजपूत था शाहजहां...' जावेद अख्तर के ट्वीट पर उबल पड़े नेटीजन्स, जमकर लगाई क्लास

आलिया कश्यप को मिल रहे नफरत भरे मैसेजेस, कहा- 'प्रेग्नेंसी और ड्रग्स...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -