करण जौहर की पार्टी पर बढ़ा विवाद, दंगल के डायरेक्टर बोले- यह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि...'
करण जौहर की पार्टी पर बढ़ा विवाद, दंगल के डायरेक्टर बोले- यह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि...'
Share:

नितेश तिवारी द्वारा सिर्फ तीन फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई गई है. अभिनेता आमिर खान के साथ आई उनकी पिछली फिल्म दंगल भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में सबसे ऊपर बने हुई है. वे अब सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों के साथ फिल्म छिछोरे के चलते चर्चा में चल रहे है. इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाना है. 

हाल ही में जब नितेश से पूछा गया कि करण जौहर की हाउस पार्टी में बॉलीवुड सितारों पर ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे हैं और इस मामले में आप क्या कहेंगे ? तो इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि मैं इस बारे में कमेंट नहीं करना चाहूंगा और इस मामले के बारे में कुछ भी जाने बगैर, मैं इस मामले में अपनी कोई टिप्पणी नहीं दूंगा. 

आगे नितेश से फिर सवाल किया कि क्या आपको नहीं लगता कि लोग सेलेब्स को वे बॉलीवुड सितारों को देखकर प्रेरणा लेते हैं. आप प्रतीक बब्बर के साथ छिछोरे में काम कर रहे हैं जो ड्रग्स के साथ अपने संघर्षों को लेकर काफी मुखर रहे हैं और इसके अलावा हमने संजय दत्त की लाइफ को भी देखा ही है. तो क्या आपको नहीं लगता कि ड्रग एडिक्शन बॉलीवुड में एक समस्या है ? इस पर निर्देशक ने कहा कि 'सिर्फ बॉलीवुड ही क्यों ? हम सिर्फ बॉलीवुड पर ही क्यों सवाल खड़े करें ? अगर ये एक समस्या है तो इसे मानवीय तौर पर अपनाया जाना चाहिए और सिर्फ एक खास कम्युनिटी तक ही इसे सीमित ना किया जाए. अगर ये एक समस्या है तो इससे बड़े स्तर पर निपटना चाहिए. यह पूरे देश की समस्या है, ना कि सिर्फ बॉलवुड की.

 

बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल

विदेश में भी सुपर बनी हुई है ऋतिक की फिल्म, बटोरे इतने करोड़ रु

VIDEO : सुबह उठते ही ये ख़ास काम करती है आलिया भट्ट, देखें पूरा शेड्यूल

पूरी तरह से फेमिनिस्ट है सोनम कपूर, कहा- 'मेरे पिता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -