नितेश की उम्मीदों पर खरे उतरे छिछोरे, डायरेक्टर ने शेयर की खूबसूरत फोटो

कल यानी कि 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी फिल्म 'छिछोरे' (chhichhore) द्वारा संपूर्ण देश को अपना दीवाना बना लिया गया है और यह 'छिछोरापंती' ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी धूम मचाती है, जिसका एक नमूना स्वयं फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा भी साझा किया गया है. 

नितेश तिवारी द्वारा अपने सोशल मीडिया पर अपने हॉस्टल के दिनों से अपने प्रसिद्ध 'H4' गैंग की कुछ तस्वीरें साझा की गई हैं और तस्वीरों में यह आपदेख सकते है कि कैसे कॉलेज के दिनों से नितेश के दोस्त अपने संबंधित देशों में छिछोरे की विशेष स्क्रीनिंग का आनंद ले रहे हैं. 

दिल को छू लेने वाली खास तस्वीर साझा करते हुए, नितेश तिवारी द्वारा अपने 'H4' गैंग के लिए एक प्यारा संदेश साझा किया गया है,"My hostel (H4) gang reuniting in variuos parts of the world to watch #Chhichhore. Awesome feeling :)" बता दें कि कल रिलीज हुईं फिल्म छिछोरे सिर्फ एक मनोरंजक फिल्म ही नहीं है, बल्कि एक भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी भी यह है, जो कि आपके जहन में बीते दिनों की यादें ताजा करते हुए, आपको एक बार फिर कॉलेज के सफ़र पर ले जाएगी. इस फिल्म में अहम रोल में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा हैं. 

 

हो गया है इलियाना का ब्रेकअप ! यह पोस्ट कर रही है इशारा

वॉर फिल्म : घुँघरू गाने के लिए एक्ट्रेस ने 3 माह तक की रिहर्सल, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

छा गई 'छिछोरों' की 'छिछोरेपंती', पहले दिन की धाँसू कमाई

The Zoya Factor : रोमांस करते दिखें सलमान-सोनम, नया गाना Kaash रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -