ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे नीता-मुकेश अम्बानी
ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे नीता-मुकेश अम्बानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर  ऋषि कपूर इन दिनों कैंसर जैसी बीमारी का इलाज न्यूयार्क में करा रहे हैं. इसी के चलते उनसे मिलने हर कोई आ रहा है. बॉलीवुड के सभी सेलेब उनकी तबियत के हाल पूछने जा रहे हैं. ऐसे ही इस बार उनसे मिलने फेमस उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी पहुंची. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें देखने को मिल रही है. जो भी उनसे मिलने आता है उसकी तस्वीर नीतू कपूर शेयर करती हैं. 

बता दें, इस सेल्फी में चारों बेहद ही सुदंर लग रहे हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर ऋृषि ने उनका शुक्रिया अदा किया है. वहीं इससे पहले ऋृषि कपूर से मिलने शाहरुख खान भी पुहंचे थे. इनकी फोटो खुद नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने फोटो के कैप्शन में शाहरुख को ढेर सारा प्यार भी दिया था. इसके अलावा उन्होंने उनके काम की तारीफ भी की थी. थोड़े दिन पहले सोशल मीडिया पर इस प्रकार की खबरें सामने आई थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अब कैंसर फ्री हैं.

इतना ही नहीं अब कहा जा रहा है कि वो इस साल ही अपने काम पर भी लौट सकते हैं. ऋषि कपूर ने कैंसर जैसी जंग से लड़ने के लिए अपनी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर का भी धन्यवाद किया था. इसके अलावा आपको बता दें रणबीर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी ऋृृषि कपूर से मिलने पहुंची थी. इनकी फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल थी.

VIDEO : पत्नी के लिए वोट मांगते दिखें अनुपम, कहा-कीमती है...'

बेटी के 6 महीने पूरे होने पर नेहा धूपिया ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

निर्देशक ने छोड़ी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', आत्म-सम्मान की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -