बाबा विश्वनाथ को बेटे की शादी का कार्ड देने वाराणसी पहुंचीं नीता अंबानी, दुकान में बैठकर खाई टमाटर चाट

बाबा विश्वनाथ को बेटे की शादी का कार्ड देने वाराणसी पहुंचीं नीता अंबानी, दुकान में बैठकर खाई टमाटर चाट
Share:

वाराणसी: देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी एवं रिलायंस इंडस्ट्रीज की चेयरपर्सन नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड देने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं. यहां पूजा-पाठ एवं महादेव को कार्ड अर्पित करने के पश्चात् नीता अंबानी वाराणसी के लोकप्रिय चाट की दुकान पर गईं. वहीं बैठकर बनारस की टमाटर चाट एवं आलू टिक्की का स्वाद चखा. 

बेटे अनंत और बहू राधिका की शादी के लिए बाबा काशी विश्वनाथ एवं मां गंगा का आशीर्वाद लेने सोमवार को नीता अंबानी बनारस पहुंची थीं. वहां काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन के पश्चात् वो काशी चाट भंडार पहुंचीं. इससे पहले नीता अंबानी ने गंगा आरती में भी भाग लिया. नीता अंबानी ने कहा कि अपने बेटे अनंत एवं राधिका का एक फंक्शन काशी में जरूर करना चाहूंगी तथा उनके साथ अवश्य काशी आऊंगी. नीता अंबानी ने कहा, 'हमारे परिवार सहित पूरे देश पर महादेव का आशीर्वाद सदा बना रहे.' नीता अंबानी ने कहा कि बेटे अनंत और राधिका की शादी के लिए आशीर्वाद मांगने बाबा विश्वनाथ के दरबार में आई हूं.

नीता अंबानी के साथ लोकप्रिय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे. मीडिया से चर्चा करते हुए नीता अंबानी ने कहा कि 10 वर्षों के पश्चात् वो यहां आई हैं. उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की भव्यता देखकर वो बहुत खुश हैं. बता दें कि अनंत एवं राधिका की शादी का मुख्य कार्यक्रम शुक्रवार 12 जुलाई को होगा. शादी कार्यक्रम में मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर आने को कहा गया है. शादी का रिसेप्शन, रविवार 14 जुलाई को होगा. बता दें कि राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट एवं शैला मर्चेंट की बेटी हैं.

'सरकार के पास छिपाने को कुछ नहीं, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा..', परीक्षा विवाद पर बोले केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान

विधानसभा चुनावों से पहले हरियाणा कांग्रेस में पड़ी फूट, कुमारी शैलजा और हुड्डा के अलग-अलग गुट

एक महीने में ही दिखा रेलवे की टास्क फोर्स का असर, बिना टिकट 3000 लोगों को पकड़ा, 10 लाख का जुर्माना वसूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -