खुद को खूबसूरत और फिट बनाये रखने के लिए ये खाती हैं नीता अम्बानी
खुद को खूबसूरत और फिट बनाये रखने के लिए ये खाती हैं नीता अम्बानी
Share:

देश के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल के चलते हमेशा ही चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं. उनकी हेल्थ, फिटनेस और खुबसुरती का राज़ हर कोई जानना चाहता है ताकि वो भी उनके जैसे ही बन सके, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लाइफस्टाइल. तो आपको भी बना दें क्या कहती हैं नीता अम्बानी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इतनी व्यस्त होने के बावजूद वो अपने हेल्थ के प्रति सजग रहती हैं. इसलिए वो कभी भी कुछ उल्टा-सीधा चीज नहीं खाती हैं. इतना ही नहीं नीता अंबानी को जंक फूड खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं.

जंक फूड को लेकर उनका मानना हैं कि जंक फूड खाने से आपका हेल्थ खराब हो जाता हैं और वो अपने हेल्थ और फिगर को जंक फूड खाकर खराब नहीं करना चाहती हैं. नीता अंबानी को खाने में लौकी की सब्जी खाना ज्यादा पसंद हैं.

जहां तक लौकी की सब्जी की बात हैं तो इसके फायदे के बारे में सब जानते हैं. दरअसल लौकी की सब्जी शरीर में मौजूद चर्बी को कम करता हैं और इस कारण उन्हें लौकी की सब्जी खाना पसंद हैं और दिन में एक बार वो लौकी की सब्जी जरूर खाती हैं. शायद लौकी की सब्जी ही उनके खूबसूरती और फिट रहने का राज हैं और यही वजह हैं कि वो इस उम्र में भी बहुत फिट और खूबसूरत नजर आती हैं.

धनिया की पत्तियों के इतने फायदे नहीं जानते होंगे आप

प्रेगनेंसी के दौरान कभी न खाएं ये फल, हो सकता है गर्भपात

दूध के साथ भूलकर भी न खाएं इन चीज़ों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -