55 की उम्र में दिखना है बेहद खूसबूरत तो नीता अम्बानी को करें फॉलो
55 की उम्र में दिखना है बेहद खूसबूरत तो नीता अम्बानी को करें फॉलो
Share:

जैसे जैसे आपकी उम्र बढ़ती जाती है वैसे ही आप ये सोचने लगते हैं कि आप पर कोई भी ड्रेस सूट नहीं करेगा. लेकिन बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अम्बानी को देखकर आप भी अपने ख्याल बदल सकते हैं. मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी हालहि में डायमंड बिजनेसमैन की बेटी श्लोका के साथ विवाह बंधन में बंधे इस दौरान जहां अंबानी परिवार की बहू श्लोका का अपने खूबसूरत ड्रेसेस से लाइमलाइट लूट रही थी तो वही उनकी सास नीता अंबानी का स्टाइल भी तारीफें काबिल था. आपको उनका लुक दिखा देते हैं जिसके बाद आप भी फॉलो कर सकते हैं. 

नीता अंबानी बेटे आकाश की शादी में अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी.दरअसल नीता ने एक खूबसूरत लाल लहंगा पहना हुआ था, जिसे मशहूर फैशन डिजाइनर संदीप खोसला ने डिजाइन किया था. वहीं उनके हर फंक्शन में अलग ही रूप देखने को मिल रहा था. यानि अपनी बहु के सतह साथ नीता अंबानी भी कुछ कम नहीं लग रही थी. नीता  ने खूबसूरत लाल रंग का लहंगा कैरी किया हुआ था इस पर इंट्रकेट पर्ल और माल एम्ब्रॉएडरी के साथ बड़े मोटिफ्स नीता ने पहने थे उनके इस लहंगे पर ब्लाउज की बात करें तो ब्लाउज कई बॉर्डर्स से मिलाकर तैयार किया गया.

इसके अलावा दुपट्टे की बात करें तो नीता ने लहंगे के साथ सिल्क दुपट्टे के साथ कैरी किया हुआ था. 55 की उम्र क्रॉस कर चुकी नीता ने अपने ट्रेडिशनल ड्रेसेस को बेहद क्लासी आइडिया से कैरी करती है जिसका सबूत है नीता की ये खूबसूरत तस्वीरें. तो अगर आप भी कुछ ऐसा ही लुक अपनाना चाहती हैं तो अपनाएं ये स्टाइल  जिसमें आप सबसे खूबसूरत दिखाई देंगी. 

यही चीज़ें पुरुषों के लुक को बनाती हैं स्टाइलिश

मेकअप के लिए ग्लिटर का इस तरह करें इस्तेमाल, दिखेगा ट्रेंडी लुक

फैशन ट्रेंड में आपको काफी फैशनेबल बनाएंगे ये फुटवेअर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -