Video : बेटे की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में नीता ने लूटी महफ़िल, किया शानदार डांस
Share:

मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की सगाई 30 जून को हैं लेकिन सगाई के तीन दिन पहले से ही मुंबई में जश्न का माहौल बना हुआ हैं. 28 जून को आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गईं थीं. इस ग्रैंड पार्टी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. आकाश और श्लोका के मेहंदी के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहें हैं और इसी बीच नीता अम्बानी का एक डांस वीडियो सामने आया हैं जिसमे नीता अपने बेटे की सगाई की ख़ुशी में जमकर थिरकती हुई नजर आ रहीं हैं.

इस वीडियो में आप नीता का ट्रेडिशनल डांस देख सकते हैं. नीता ने आकाश और श्लोका की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में फिल्म 'काई पो चे' के गाने शुभारंभ.. गाने पर डांस किया हैं. नीता ने इस गाने के जरिए कार्यक्रम का भी शुभारम्भ कर दिया. नीता ने बड़े ही मदमस्त अंदाज़ में डांस कर महफ़िल सजा दी थीं. सभी ने नीता के डांस की खूब तारीफ की. वैसे सिर्फ डांस ही नहीं बल्कि नीता के लुक ने भी इस पार्टी में चार चांद लगा दिए थे.

जी हाँ... बेटे की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में नीता ने रेड कलर की साड़ी पहनी थीं और इसके साथ उन्होंने भारी-भरकम ज्वेलरी भी पहनी थीं. नीता ने नथनी भी पहनी थीं जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहीं थीं. नीता के फोटोज और उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. आप भी देखिये नीता का शानदार डांस वीडियो.

आकाश-श्लोका की प्री इंगेजमेंट पार्टी में इस अंदाज़ में उमड़ा बॉलीवुड

माँ ने किया इंकार तो आधी रात को बॉयफ्रेंड संग घर छोड़कर भागी प्रियंका

अम्बानी की बहु और बेटी ने क्लिक कराई ऐसी तस्वीर, लोग देखकर हुए हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -