निसान ने लांच की रन फॉर फैशन कार

जापान की वाहन निर्माता कंपनी निसान ने माइक्रा का अपडेटेड वर्जन पेश किया है। कंपनी के इस बेहद पॉपुलर कार माइक्रा के अपडेटेड वर्जन की कीमत 6.09 लाख रुपए रखी गई है। निसान ने इसका नाम फैशन एडिशन रखा है।

नई माइक्रा के लुक व कॉस्मेटिक में कई बदलाव किए गए है। फैशन एडिशन को 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन में लांच किया गया है। इस कार के साथ कंपनी ने रन फॉर फैशन का टैगलाइन दिया है।

गौरतलब है कि पिछले फाइनेंशियल इयर में निसान ने भारत में 80 हजार कारें बेची थी, जब कि 70 हजार कारों को एक्सपोर्ट किया था। माइक्रा मं किए गए कॉस्मेटिक अपडेट में माइक्रा एक्सएल सीवीटी वेरिएंट पर बेस्ड इस कार में नए बॉडी स्टीकर, डिज़ानर स्टीकर्स के साथ ब्लैक डोर मिरर, नए डिज़ाइन की फ्लोर मैट के साथ कई छोटे बदलाव किए गए हैं।

बतातें चलें कि निसान ने माइक्रा को इसी वर्ष 2017 में अपडेट किया था। मौजूदा कार में -लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है जो 73 बीएचपी पावर और 104 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर इंजन के साथ 63 बीएचपी पावर और 160 एनएम का टॉर्क जेनेरट करता है। इस कार को 5 स्पीड मैनुअल से लैस किया गया है।

फ्रैंकफर्ट मोटर शो में फॉक्सवैगन ने बताया साल 2025 तक का ड्रीम

फ्रैंकफर्ट मोटर शो में दिखाई दी सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट की झलक

बजाज बना सकती है इलेक्ट्रिक बाइक

कार की लॉन्ग लाइफ के लिए आजमाएं ये टिप्स

नोटबंदी और जीएसटी से सेकंड हैंड कार के मार्केट पर असर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -