निसान मैगनाइट की प्रतीक्षा अवधि में हुई बढ़ोतरी
निसान मैगनाइट की प्रतीक्षा अवधि में हुई बढ़ोतरी
Share:

लोकप्रिय कार निशान मैग्नाइट की बिक्री में कुछ समय से तेजी देखने को मिली है। इस कार को 02 दिसंबर को लॉन्च किया गया था, उसके लॉन्च के बाद से शुरुआती पांच दिनों में 5,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी हैं। कार की आकर्षक विशेषताएं खरीदारों को आकर्षित कर रही हैं और कार के लिए प्रतीक्षा अवधि अब कम से कम दो महीने हो गई है।

कई कारणों के बीच सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे सस्ती पेशकश होना शुरुआती भीड़ का प्रमुख कारण है। कार की पूछताछ के लिए शोरूमों पर भीड़ देखी जा सकती है। सूत्रों के अनुसार, यह ऊपरी वेरिएंट है जिसे ज्यादातर चुना जा रहा है, हालांकि भावी ग्राहक विशेष रूप से बेस वेरिएंट में ऑफर के बारे में पूछते हैं।

इस बात को ध्यान में रखते हुए मैग्नाइट के लिए प्रारंभिक प्रतिक्रिया और कंपनी को कस्टमर की मांग को पूरा करने के लिए उत्पादन क्षमताओं को बढ़ावा देना पड़ सकता है। आपको बता दें कि लगभग Pack 38,000 में एक वैकल्पिक टेक पैक अधिक प्रीमियम फीचर्स में पैक करना चाहता है और अधिकांश ट्रिम्स में उपलब्ध है। कार की लॉन्च कीमत ने सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में काफी हलचल मचा दी है और यह बाजार में कई प्रीमियम हैचबैक से भी नीचे  जा सकता है। 

पाकिस्तान छोड़कर हिंदुस्तान आए थे दिलीप कुमार, 175 रुपए था हर महीने का वेतन

मारुति, फोर्ड कारों की कीमत में हुई बढ़ोतरी

इस तरह अपने तनाव को करें नियंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -