निसान मैग्नाइट का दावा, हमारी कार अपने सेगमेंट में मेंटेनेंस की सबसे कम लागत की है
निसान मैग्नाइट का दावा, हमारी कार अपने सेगमेंट में मेंटेनेंस की सबसे कम लागत की है
Share:

लोकप्रिय वाहन निसान मैग्नाइट को 15,000 बुकिंग मिली हैं क्योंकि इसे आधिकारिक तौर पर भारतीय कार बाजार में सबसे सस्ती सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के रूप में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने अब दावा किया है कि उसकी कार अपने सेगमेंट में मेंटेनेंस की सबसे कम लागत के रूप में है।

कार को पिछले दो हफ्तों में 1.50 लाख पूछताछ भी मिली हैं, निसान अब दावा कर रहा है कि इसकी नवीनतम अपने सेगमेंट में रखरखाव की सबसे कम लागत है। देखभाल दो साल की वारंटी (50,000 किलोमीटर) के साथ दी जा रही है जिसे पांच साल (1 लाख किलोमीटर) तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि जिस खंड में मैग्नेट में प्रतिस्पर्धा होती है, उसमें 29 पैसे प्रति किलोमीटर (50,000 किलोमीटर तक) की रखरखाव लागत सबसे अच्छी और सस्ती है।

Magnite के लॉन्च ने सब-कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में काफी हद तक हलचल मचा दी है और यह बाजार में कई प्रीमियम हैचबैक से भी नीचे बैठता है। लगभग 38,000 में एक वैकल्पिक टेक पैक अधिक प्रीमियम सुविधाओं में पैक करना चाहता है और अधिकांश ट्रिम्स में उपलब्ध है। निसान मैग्नाइट को दो पेट्रोल इंजन विकल्प मिलते हैं और प्रस्ताव पर कोई डीजल नहीं है। इसका 1.0-लीटर टर्बो इंजन स्टार कलाकार होने का दावा करता है और 97 बीएचपी की शक्ति के साथ बाहर निकलता है और इसमें 160 एनएम का पीक टॉर्क होता है।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

बजट की तैयारियों में जुटीं सीतारमण, बोलीं - पिछले 100 सालों में भी नहीं देखा होगा ऐसा Budget

ख्वाबों की उड़ान- पढ़िए चिन्मय शर्मा की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -