Nissan Kicks से कंपनी ने उठाया पर्दा, जानिए दमदार फीचर्स के बारे में...

Nissan ने भारत में बहुप्रतीक्षित कॉम्पैक्ट एसयूवी Kicks से आखिरकार पर्दा उठा ही दिया. वहीं, ग्लोबल मार्केट में Nissan Kicks की बिक्री लंबे समय से चल रही है. हालांकि, किक्स का भारतीय मॉडल अंतरराष्ट्रीय मॉडल से काफी अलग बताया जा रहा है. भारत में निसान किक्स को जनवरी 2019 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. भारतीय बाजार में इसकी टक्कर Hyundai Creta और Renault Captur से हो सकती हैं. 

Mondial की इस धाँसू बाइक की भारत में जोरदार दस्तक, कीमत 3.37 लाख रुपये

अंतरराष्ट्रीय मार्केट की तुलना में भारतीय मॉडल का साइज बड़ा बताया जा रहा है. बता दें कि इसकी लंबाई 4384 mm, चौड़ाई 1813 mm और ऊंचाई 1656 mm है. किक्स एसयूवी का वीलबेस 2673 mm और ग्राउंड क्लियरेंस 200 mm है. इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के फ्रंट में वी-मोशन ग्रिल, बूमेरंग शेप में एलईडी डेटाइम रनिंग लैम्प के साथ बड़े हेडलैम्प और स्लीक फॉगलैम्प आपको देखने को मिलेंगे. 

यामाहा ने पेश की दमदार एमटी-15, बेहतर कीमत के साथ बेहतर फीचर्स

किक्स के रियर लुक की बात करें, तो इसमें शार्प एलईडी टेललैम्प्स, शानदार टेलगेट और डिफ्यूजर के साथ बीफी रियर बंपर मिलने वाला है. गुरुवार को पेश की गई इस कार के एक्सटीरियर की जानकारी साफतौर पर मिली है, लेकिन इंटीरियर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है. भारत में निसान किक्स को पेट्रोल और डीजल, दोनों तरह के इंजन ऑप्शन में पेश किया जा रहा है. जहां पेट्रोल वर्जन में 1.6-लीटर, 4-सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 103 bhp की पावर जनरेट करता है तो वहीं, डीजन वर्जन में 1.5-लीटर का इंजन दिया गया है, जो दो ऑप्शन 84 bhp की पावर और 108 bhp की पावर के साथ आता है. 

 

यह भी पढ़ें...

 

Skoda ने लूट ली महफ़िल, पेट्रोल-डीजल वर्जन में लॉन्च हुई Superb Sportline

बेहद स्पोर्टी लुक के साथ YAMAHA ने उतारी R25, फीचर्स भी कर देंगे हैरान

TVS Jupiter Grande बनाम Honda Activa 5G : जानिए कौन हैं बेस्ट ?

पाकिस्तान में ऑटो ड्राइवर के खाते में हुआ 300 करोड़ का लेनदेन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -