Nissan की इस आने वाली कार की प्री-बुकिंग शुरू, इस कीमत में करें बुक

Nissan की इस आने वाली कार की प्री-बुकिंग शुरू, इस कीमत में करें बुक

शानदार कर कंपनी निसान इंडिया ने घोषणा की है कि उसने अपनी आगामी किक्स एसयूवी की आधिकारिक तौर पर बुकिंग शुरू कर दी है. बता दें कि यह कंपनी के काफी शानदार गाड़ी होने वाली है और इसे आप फ़िलहाल 25 हजार रु के साथ बुक करा सकते हैं. देशभर में कंपनी के डीलर्स 25,000 रुपये की राशि लेकर बुकिंग कर रहे हैं.

आपको इस बात के जानकारी भी दे दें कि निसान इंडिया ने ऑनलाइन भी बुकिंग शुरू कर दी है. निसान किक्स समान रेनो डस्टर/कैप्चर और निसान टेर्रानो के प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई है. वहीं इस एसयूवी के फ्रंट और रियर में आक्रामक डिजाइन मिलेगा. केबिन की बात की जाए तो फीचर्स के साथ ही वही फीचर्स दिए गए हैं जो कि रेनो कैप्चर क्रोसओवर में मिलते हैं. 

निसान मोटर्स इंडिया लिमिटेड के डारेक्टर, सेल्स एंड कमर्शियल, हर्दीप सिंह ब्रार ने इसे लेकर कहा है कि "नई निसान किक्स भारत में हमारे ग्राहकों को सर्वोत्तम वैश्विक उत्पादों और प्रौद्योगिकी लाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता की गवाही है. उन्होंने विश्वास जताते हुई कहा कि हमें विश्वास है कि इसके प्रगतिशील एसयूवी डिजाइन और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ किक्स नए शहरी लोगों को अपील करेगा. बता दें कि किक्स में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 104bhp की पावर और 142Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

2 घंटे चार्ज और 180 किलोमीटर का सफर, महज 5 हजार रु में आपकी हो जाएगी यह स्कूटर

दोबारा नही मिलेगा ऐसा मौका, इस बाइक पर बेहतरीन डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी

YAMAHA ने सलुटो RX (UBS) और सलुटो 125 भारत में की पेश, कीमत 52 हजार रु से शुरू...

बेहद कम दाम में महंगी से महंगी गाड़ी खरीदें, ये कंपनी कर रही है नीलाम

Harley Davidson ने 1 लाख रु तक घटा दी कीमतें, अब साथ में मिलेंगे ये गिफ्ट्स भी