आपका इन्तजार नहीं बढ़ने देगी nissan kicks, इस दिन होगी लॉन्च

आपका इन्तजार नहीं बढ़ने देगी nissan kicks, इस दिन होगी लॉन्च

हिंदुस्तान में काफ़ी जल्द निसान अपनी किक्स कॉम्पेक्ट एसयूवी उतारने जा रही है. बता दें कि साल 2019 के जनवरी महीने में इसे लॉन्च किया जाएगा. वहीं एक ख़ास बात यह है कि देशभर के निसान डीलरशिप पर इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है.इसकी लिए  इच्छुक ग्राहक 50,000 रुपए के साथ किक्स की बुकिंग करवा सकते हैं. 

डीलर्स की माने तो कार की डिलीवरी जनवरी माह के अंत या फरवरी के आरम्भ से शुरू हो जाएगी. वहीं निसान किक्स के भारतीय वर्ज़न को बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है. जबकि इस प्लेटफार्म पर ही  रेनो डस्टर, रेनो कैप्चर और निसान टेर्रानो कॉम्पैक्ट एसयूवी भी तैयार हो चुकी है. 

फ्रंट में वी-सिग्नेचर ग्रिल, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट मौजूद रहेंगी. जबकि कार के टॉप वेरिएंट में 17 इंच का मशीन-कट अलॉय व्हील और फ्लोटिंग रूफ कंपनी देंगी. और टॉप वेरिएंट में ड्यूल-टोन पेंट स्कीम का विकल्प भी आपको मिलेगा. साथ ही कार के रियर में पारम्परिक टेल लैंप और शार्प डिज़ाइन वाली विंडशील्ड आपको काफी आकर्षित करेंगी. फ़िलहाल अब तक इसकी कीमत सामने नहीं आई है. लेकिन फिर भी उम्मीद जताई जा रही है कि इसकी कीमत कंपनी भारतीय बाजार में क्सशोरूम कीमत 10 लाख से 14 लाख रुपए के मध्य रख सकती है. भारत में इसकी टक्कर हुंडई क्रेटा, रेनो कैप्चर और किया की अपकमिंग एसपी कांसेप्ट एसयूवी से होगी. 

KTM Duke 125 बनाम Bajaj Pulsar 150 Neon : किसमें है दम ये बता रहे हैं हम ?

बुलेट और जावा को टक्कर देने आई यह धाकड़ गाड़ी, लेकिन इस वजह से नहीं जीत पाएंगी दिल ?

बड़ी मुश्किल में YAMAHA , इस तगड़ी समस्या के कारण वापस बुला ली हजारों YZF R3

बेनेली ने भारत में एक साथ उतारी 3 धाँसू बाइक, कीमत 6 लाख रु तक

नवंबर में जीता सुजुकी ने बाजार का दिल, जानिए कितना आया बिक्री में उछाल ?