भारतीय बाजार में उतरी nissan kicks 2019, कीमत, फीचर्स, इंजन सब हैं दमदार
भारतीय बाजार में उतरी nissan kicks 2019, कीमत, फीचर्स, इंजन सब हैं दमदार
Share:

निसान इंडिया ने भारत में अपनी नई 2019 निसान किक्स SUV लॉन्च कर तहलका मचा दिया है. भारत में कंपनी ने इसे कुल 4 वेरिएंट XL, XV, XV प्री और XV प्री (O) में उपलब्ध कराया गया है जो डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन से लैस है. जबकि इसमें सबसे ख़ास टॉप वेरियंट XV Pre-Option में 360-डिग्री कैमरा फीचर आपको मिलेगा. कीमत पर नजर डालें तो दिल्ली एक्सशोरूम पेट्रोल वेरिएंट कीमत क्रमशः 9.55 लाख रुपए और 10.95 लाख रुपए है, वहीं निसान किक्स के डीजल वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 10.85 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 14.64 लाख रुपए तय की है. 

इंजन...

इसे कंपनी ने डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में उतारा है. जहां 1.5-लीटर का 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन 104 bhp पावर जनरेट करने में सक्षम है, वहीं कार में 1.5-लीटर ऑयल बर्नर इंजन लगा है जो 108 bhp पावर और 240 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसका इंजन 5-स्पीड मैन्युअल, 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. 

फीचर्स...

इसके फीचर्स पर नजर डालें तो बंपर LED फॉगलैंप्स से यह लैस है. इस नई किक्स में कंपनी ने ट्विन-5-स्पोक अलॉय व्हील्स देने के साथ कंट्रास्ट के साथ झुकती हुई रूफ भीदी है. साथ ही इसका  पिछला हिस्सा एलईडी टेललैंप्स के साथ आएगा और दमदार बंपर इसे और ज़्यादा आकर्षक बनाने में सक्षम हैं. 2019 निसान किक्स SUV के माइलेज की बात करें टो किक्स का पेट्रोल वेरियंट 14.23 किलोमीटर प्रति लीटर और इसके डीजल वेरियंट के बेस मॉडल में 20.45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता है. 

Ducati ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा, लाएगी अब इलेक्ट्रिक बाइक

ABS फीचर के साथ भारत में लॉन्च हुई FZ, यह है कीमत और दमदार फीचर

यह है बजाज की सबसे सस्ती और ज्यादा माइलेज वाली गाड़ी, महज 32 हजार रु में हो जाएगी आपकी

पेट्रोल की झंझट होगी खत्म, भारत में आ रहे हैं ये 3 धमाकेदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -