एक बार फिर बाजार में छाई Nissan Kicks, इस दिन लॉन्चिंग, बुकिंग शुरू...
एक बार फिर बाजार में छाई Nissan Kicks, इस दिन लॉन्चिंग, बुकिंग शुरू...
Share:

निसान की शानदार कार किक्स एसयूवी इन दिनों काफी चर्चाओं में है. लगातार इससे जुड़ी एक ना एक खबर सामने आ ही रही है. वहीं अब इससे जुड़ी एक और बड़े खबर सामने आई है. आपको बता दें कि यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे फ़िलहाल बुक कर सकते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अपने इस गाड़ी को इसी माह के 22 तारिख को भारत में पेश करने जा रही है.

इस साल लॉन्च होने वाली यह कंपनी के पहली कर भी होगी. कार के प्रति ग्राहकों के रूझान को देखते हुए कंपनी इसकी बुकिंग पहले ही शुरू कर चुकी है. आपको बता दें कि आप इस गाड़ी को महज 25,000 रूपए की कीमत के साथ बुक करा सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक, निसान किक्स को बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है. साथ ही इसी प्लेटफार्म पर रेनो कैप्चर और डस्टर भी तैयार हुई है. फिलहाल कंपनी की किक्स गाड़ी की कीमत को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी सामने नही आए है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी अपनी इस दमदार गाड़ी को  10 लाख रूपए से 14 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) के बीच में पेश कर सकती है. जबकि खबर यह है कि बाजार में उतरने के बाद यह गाड़ी हुंडई क्रेटा, रेनो कैप्चर, मारूति एस-क्रॉस और 2019 किया एसपी बेस एसयूवी को टक्कर देगी. 

 

रॉयल एनफील्ड को लगा तगड़ा झटका, बिक्री में आई इतनी गजब की गिरावट

चौंका देंगे ये आंकड़े, BMW की बिक्री में आया गजब का उछाल

KTM लाएगी भूचाल, पेश करेगी सबसे महंगी बाइक

इस साल आएगी Royal Enfield की धाकड़ गाड़ी, जानिए कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -