1 अप्रैल से निसान और डैटसन के सभी संस्करणों की कार की कीमतों में हो सकती है बढ़ोतरी

1 अप्रैल से निसान और डैटसन के सभी संस्करणों की कार की कीमतों में हो सकती है बढ़ोतरी

निसान इंडिया ने 1 अप्रैल से निसान और डैटसन के लिए सभी उपलब्ध मॉडलों में मूल्य वृद्धि की घोषणा की है, यह बढ़ती इनपुट लागत के प्रभाव को आंशिक रूप से ऑफसेट करने के लिए है। "ऑटो कंपोनेंट की कीमतों में लगातार वृद्धि हुई है, और हमने पिछले कुछ महीनों में इस वृद्धि को अवशोषित करने की कोशिश की है। हम अब निसान और डैटसन के सभी मॉडलों में अपनी कीमतें बढ़ाने के लिए विवश हैं। वृद्धि अभी भी भिन्न रूप से भिन्न हो रही है, जबकि अपने समझदार भारतीय ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य का प्रस्ताव देना।

राकेश श्रीवास्तव ने कहा, निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, जैसा कि हम जानते हैं, घटक और कमोडिटी की कीमतों सहित इनपुट लागत में लगातार भिन्नताएं हैं। फिर, अलग-अलग भाड़ा शुल्क भी हैं। निसान भारत अपने ग्राहकों पर प्रभाव को कम करने के लिए इन वृद्धिशील लागतों का एक बड़ा हिस्सा अवशोषित कर रहा है। हालांकि, इसका एक हिस्सा कार की कीमतों में इस वृद्धि के रूप में ग्राहकों को दिया जाएगा। 

कार निर्माता ने बढ़ोतरी के सटीक प्रतिशत को निर्दिष्ट नहीं किया है, क्योंकि यह मॉडल से मॉडल में भिन्न होगा और संस्करण के आधार पर भी। अपडेटेड वैरिएंट-वाइज कीमतें अगले महीने से सभी अधिकृत डीलरशिप पर उपलब्ध होंगी। जल्द ही उन्हें सूचित किया जाएगा और फिर नए मूल्य निर्धारण का पालन किया जाएगा।

निकिता तोमर हत्याकांड: तौसीफ ने गोली मारकर की थी हत्या, कोर्ट कल सुनाएगी फैसला

महाराष्ट्र में पोस्टिंग-तबादलों के लिए होती है घूसखोरी, फडणवीस बोले- मेरे पास पूरे सबूत

App कर रहा शशि थरूर जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा, कांग्रेस सांसद बोले - करेंगे कानूनी कार्रवाई