Nissan India : आसानी से ऑनलाइन बुक कर सकते है कार, जानें क्या है ऑफर
Nissan India : आसानी से ऑनलाइन बुक कर सकते है कार, जानें क्या है ऑफर
Share:

जापान की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan India ने सभी Datsun प्रोडक्ट्स के साथ-साथ Nissan Kicks के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू की है. इसके साथ ही कंपनी ने वर्चुअल प्रोडक्ट डिस्प्ले और सभी डैटसन प्रोडक्ट्स की ऑनलाइन फाइनेशियल लोन एप्लिकेशन भी अपने इस वर्चुअल शोरूम के जरिए शुरू की है. बता दें, लॉकडाउन 4.0 में सरकार की ओर से काफी चीजों में छूट मिली हैं. हालांकि, लगभग सभी कार निर्माता कंपनियां अब ऑनलाइन ही अपनी कारों की बिक्री के साथ ही फाइनेंस स्कीम भी मुहैया करा रही है. ऐसे में Nissan India की ओर से उठाया गया यह कदम वाकई कंपनी के लिए असरदार हो सकता है.

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

अपने बयान में Nissan मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, "हम डिजिटली सक्षम है कि अपने ग्राहकों के लिए एक स्थान पर शोरूम का अनुभव कराएं और कार खरीदे के साथ ही वे कार के बारे में वर्चुअली भी जान सकें. यह हमारे ग्राहकों को पू्र्ण विश्वास, सुविधा और शून्य भौतिक संपर्क के साथ हमारे प्रोडक्ट्स का अनुभव करने और खुद की अनुमति देता है."

शादी के लिए बचा रखे थे पैसे, पर जब देखा मजदूरों का दर्द तो उनकी मदद में लगा दिए

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ग्राहक वर्चुअल शोरूम में विजिट कर सकते हैं और ऑनलाइन सेवाएं निसान इंडिया को शारीरिक संपर्क को कम करने में सक्षम बनाएगी, जिससे संपर्क रहित सेवाएं प्रदान की जा सकेगी. निसान का कहना है कि अनुभव एक वास्तविक डीलरशिप यात्रा के समान है. यह एप आधारित सर्विस नहीं है और खरीदार कंप्यूटर और स्मार्टफोन ब्राउजर्स के माध्यम से वर्चुअल टूर ले सकते हैं. ग्राहक आसानी से बुकिंग सेक्शन में जा सकते हैं और अपनी पसंद की कार का चयन करने के लिए निसान फाइनेंस के माध्यम से फाइनेंस ऑप्शन्स का भी चुनाव कर सकते हैं. इसके बाद सुरक्षित भुगतान गेटवे के माध्यम से कार का भुगतान कर सकते हैं.

Yamaha : इस प्लांट में वाहन निर्माण प्रारंभ करने वाली है कंपनी

Husqvarna Vitpilen 250 का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य खूबियां

Maruti Suzuki : लॉकडाउन के बीच कंपनी ने डिलीवर की कई कारें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -