निश्विका नायडू ने शेयर की ऐसी वीडियो कि फैंस भी ख़ुशी से झूम उठे
निश्विका नायडू ने शेयर की ऐसी वीडियो कि फैंस भी ख़ुशी से झूम उठे
Share:

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस  निश्विका नायडू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही  निश्विका नायडू की एक्टिंग के उनके हजारों फैंस दीवाने है, उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है. 

जी हाँ  निश्विका नायडू का कहना है कि उनकी लाइफ में एक्टिंग नहीं है, तो वह खुद को बिजी रखने के कई अन्य तरीके भी निकाल लेती है, इतना ही उन्ही तरीकों में वह खुद को और अपने फैंस को खुश करना भी जानती है. हाल ही में  निश्विका नायडू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वह एक घोड़े के साथ नज़र आ रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  निश्विका नायडू को घुड़सवारी का बेहद ही शौक है, और अब वह अपने इसी सपने को पूरा कर रही है. 

उन्होंने घुड़सवारी का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, इनके इस वीडियो को शेयर को करने के बाद से उनके फैंस उनकी इस वीडियो पर भर- भर कर कमेंट भी कर रहे है, हम बता दें कि  निश्विका नायडू ने अपनी इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है - Another beautiful day how are you spending your morning today? उनकी इस वीडियो पर फैंस भी उन्हें सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nishvika (@nishvika_)

जानिए क्या है डेल्टा, डेल्टा प्लस, और कप्पा वेरिएंट?

कोरोना मामलों में आई गिरावट लेकिन 12 दिनों बाद फिर बढ़ा मौत का आंकड़ा

जगन्नाथ रथयात्रा करने वाले यात्रियों के लिए जारी हुई ये अहम् गाइड लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -