निशीथ देसाई एसोसिएट्स ने अपने वकीलों को मुआवजा देने की घोषणा की

By Emmanuel
Nov 30 2020 05:32 PM
निशीथ देसाई एसोसिएट्स ने अपने वकीलों को मुआवजा देने की घोषणा की

प्रवेश-स्तर के सहयोगियों के लिए भारत में सबसे अधिक भुगतान करने वाली कानून फर्मों में से एक, एक कदम में, निशीथ देसाई एसोसिएट्स ने अपने वकीलों के लिए एक मुआवजा भुगतान संरचना की घोषणा की है। कंपनी के रिलीज के अनुसार, प्रवेश स्तर के वकीलों के लिए कुल वार्षिक मुआवजा अब 15 लाख रुपये से बढ़ाकर 17.4 लाख रुपये कर दिया गया है। संशोधित संरचना 5 वर्षों के बाद के योग्यता अनुभव वाले वकीलों के लिए कुल इनाम पैकेज में वृद्धि का गवाह है। इस संशोधित वेतन का भुगतान जनवरी 2021 से शुरू किया जाएगा।

रिलीज़ के संस्थापक और प्रबंध साझेदार निशीथ देसाई ने कहा, "वर्तमान कदम को फर्म के सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिन्होंने लगातार लॉकडाउन में काम किया है और कोविड- 19 महामारी के माध्यम से फर्म को सफलतापूर्वक सफल होने के लिए तैर रहे हैं" यह कदम फर्म पर एक मुआवजा समिति के गठन का पालन करता है, जिसका उद्देश्य 2020 के लिए बोनस भुगतान और 2021 के लिए वेतन संशोधन का निर्धारण करना है।

2019 में, NDA के वकीलों के लिए बोनस 56% था, जो 98% था। मुआवजा "प्रदर्शन दृष्टिकोण और वफादारी प्रणाली" के आधार पर निर्धारित किया जाता है। अगले चरण के हिस्से के रूप में, मुआवजा समिति उन वकीलों के लिए मुआवजे की समीक्षा करेगी, जिनके पास पांच साल से अधिक का अनुभव है।

शादी के 3 दिन पहले थाने पहुंची दुल्हन, दूल्हे पर लगाया गंभीर आरोप

पति-पत्नी ने रात के भोजन के साथ खाया ज़हर, सुबह जब घर पंहुचा बेटा तो...

पानी के लिए कराया था बोरिंग, लेकिन निकलने लगी आग, हैरान रह गए लोग