बिग बॉस के घर में रिश्तो में आया मोड़, निशांत की कैप्टेंसी छीनने पर अभिनव ने निक्की-जान पर लगाया ये आरोप
बिग बॉस के घर में रिश्तो में आया मोड़, निशांत की कैप्टेंसी छीनने पर अभिनव ने निक्की-जान पर लगाया ये आरोप
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के प्रथम कप्तान अभिनेता निशांत मलकानी बने थे। डॉल वाले टास्क में जबरदस्त खेल दिखाते हुए उन्होंने वो मुकाम प्राप्त किया था। किन्तु केवल एक ही दिन पश्चात् उनसे वो कैप्टेंसी भी छिन गई तथा उन पर लापरवाह होने का आरोप भी लग गया। किन्तु एक बात जो सभी को हैरान कर गई थी वो था अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक का खेल।

वही अब निशांत के हाथ से कैंप्टेंसी गई, किन्तु इसका लाभ अभिनव और रुबीना उठाते हुए नजर आए। जैसे ही बिग बॉस ने अपना निर्णय सुनाया, अभिनव तथा रुबीना ने इस मसले पर चर्चा की। दोनों ने यही बोला कि निक्की और जान को तो इन नियम के बारे में पहले से पता था। उन्होंने तो प्रत्येक सीजन देख रखा है। अभिनव ने निशांत को बोला था- भाई निक्की तथा जान ने तो सारे सीजन देखे हैं। उन्हें तो ये सब पता था। प्रश्न ये है कि उन्होंने इस बारे में तुम्हें क्यों नहीं बताया। अब या तो उन्होंने जानबूझकर नहीं बताया है अथवा फिर उन्हें पता नहीं थी। अब अभिनव के इस स्टेटमेंट पर निशांत ने कोई प्रतिक्रिया तो नहीं दी, किन्तु उनके मन में ये बात अवश्य बैठ गई है कि जान एवं निक्की ने उन्हें ये सब नहीं बताया था।

वही ऐसे में जिस बिग बॉस के घर में निरंतर रिश्तों के समीकरण परिवर्तित होते रहते हैं, वहां पर क्या अब निशांत, जान एवं निक्की की मित्रता में भी दरार आने वाली है। कैप्टेंसी टास्क में वैसे भी इस टीम की कॉर्डिनेशन कुछ विशेष अच्छी नहीं थी। निक्की तो अपने सभी मित्रों को भी फर्जी बता दिया था। अब जब निशांत से कैंप्टेंसी भी छिन गई है, ऐसे में इसका प्रभाव भी इनकी मित्रता पर पड़ता नजर आ सकता है।

अनीता हसनंदानी को नहीं भाया ‘बिग बॉस 14’, शो को लेकर कही ये बात

सलमान खान ने जान को किया एक्सपोज, गुस्साई निक्की ने कही ये बात

रति पांडेय ने शुरू की 'शादी मुबारक' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -