खाना बनाना पसंद बहुत पसंद करता है यह टीवी एक्टर
खाना बनाना पसंद बहुत पसंद करता है यह टीवी एक्टर
Share:

हाल ही में अभिनेता निशांत सिंह मलकानी ने अपने शो को लेकर बातें की हैं. आप सभी को बता दें कि वह ज्यादातर अपने टेलीविजन धारावाहिक 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के साथ व्यस्त रहते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने बातें की और कहा कि जब वह शूटिंग नहीं करते, तो खाने में कुछ नया बनाना पसंद करते हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वह और उनके सह-कलाकार रेहान रॉय हाल ही में शो के सेट पर शेफ बने और निशांत ने अपनी बेकिंग स्किल को निखारने का फैसला किया, वहीं रेहान इसे सरल और देसी रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने भजिया चुनी.

इसी के साथ बात करते हुए निशांत ने कहा, "टेलीविजन उद्योग में काम करते हुए.. कलाकारों को शायद ही अपने लिए समय मिलता है और जब भी मुझे कुछ समय मिलता है, मैं हमेशा कुछ नया बनाता हूं और अपने सह-कलाकारों को खिलाता हूं." वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "चूंकि त्यौहारों का मौसम है, मैंने एक केक बेक करने का फैसला किया. मैंने ऑनलाइन सरल व्यंजन और डीआईवाई वीडियो देखे. मैंने न केवल बेकिंग सीखी, बल्कि कुछ यम्मी केक बनाकर अपने दोस्तों और सह-कलाकारों को भी प्रभावित किया. यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक अच्छा अनुभव रहा."

आप सभी को बता दें कि आगे रेहान ने बताया कि, ''जब वह छोटे थे तब हमेशा अपनी मां को खाना बनाते देखते थे, जिनसे उन्होंने बुनियादी खाना बनाना सीखा.''

बाहर भी श्रीसंत से अपने रिश्ते को बरकरार रखने के सवाल पर दीपिका ने दिया होश उड़ा देने वाला जवाब..

श्रीसंथ की हार से खुश नहीं पत्नी भुवनेश्वरी, कही ऐसी बात कि सुनकर चौक जाएंगे आप

नया साल आने के पहले भगवान की भक्ति में रम गई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -