तेजस्वी प्रकाश नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहते थे निशांत भट्ट
तेजस्वी प्रकाश नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहते थे निशांत भट्ट
Share:

जाने माने मशहूर कोरियोग्राफर निशांत भट्ट 'बिग बॉस 15' के टॉप 5 फाइनल प्रतियोगियों में से एक थे। इन्होंने 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेना चुना, जब 5 सीजन के विनर घर के भीतर आए थे। निशांत भट्ट ने बताया कि वह टॉप 5 में आ सके, उनके लिए यही बेहद बड़ी बात रही है। 10 लाख रुपये लेकर घर से बाहर आने का उन्हें कोई पछतावा नहीं है। हाल ही में निशांत ने एक इंटरव्यू में अपने सफर एवं 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस चुनने पर खुलकर चर्चा की। 

वही अपने एक इंटरव्यू में निशांत ने बताया, "मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतनी दूर इस खेल में आ पाऊंगा। मैं खुश हूं कि मैंने 10 लाख का ब्रीफकेस लिया तथा बाहर आ गया। OTT वर्जन के चलते भी मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतनी दूर आ पाऊंगा तथा फर्स्ट रनरअप बन पाऊंगा। मैं सिर्फ अपना बेस्ट देने में भरोसा रखता आया हूं, जीत की बात बाद में आती है।"

तेजस्वी प्रकाश के ट्रॉफी जीतने को लेकर निशांत ने बताया, "सभी का सफर अलग रहा है। यदि दर्शकों ने तेजस्वी को चुना तो ठीक है। यदि आप मेरे से पूछेंगे तो पर्सनली मेरी राय है कि प्रतीक सहजपाल को शो जीतना चाहिए था, मगर तेजस्वी मेरी फ्रेंड है तो कोई नहीं।" बिग बॉस ने कई प्रतियोगियों की जिंदगी बदल दी है, उनमें से एक निशांत भी रहे हैं। निशांत को लगता है कि उनके करियर को शो के पश्चात् बूस्ट मिलेगा। निशांत ने कहा, "सच बोलूं तो मैंने कई रियलिटी शोज जीते हैं, वह भी बच्चों के साथ। इस इंडस्ट्री में मुझे कई वर्ष हो गए हैं। लोग मुझे मेरे काम के कारण जानते हैं। अब वह मुझे बतौर मनुष्य भी इस शो के माध्यम से जान चुके हैं।"

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -