निशा रावल का बड़ा बयान, कहा- "5 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद खो दिया था बच्चा..."

टेलीविज़न के जाने-माने सेलेब्रिटीज कपल निशा रावल और करण मेहरा तलाक लेने जा रहे हैं, इन दोनों का झगड़ा पुलिस और मीडिया के समक्ष आ चुका है। करण मेहरा पर FIR और उन्हें हिरासत में करवाने के उपरांत निशा ने मीडिया के सामने मारपीट की फोटोज में नज़र आई थी। वहीं, करण ने भी निशा पर खुद अपना सिर दीवार में मारने और बेचारी लड़की कार्ड खेलने का इलज़ाम लगाया था। करण ने निशा के बाइपोलर डिसऑर्डर को लेकर भी अपनी बात कही। वहीं अब निशा ने इस पर मीडिया के सामने खुलकर बात की है।

'मैं इससे शर्मिंदा नहीं': मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निशा रावल ने करण मेहरा पर FIR दर्ज करवाने के उपरांत मीडिया से बात की थी, जिसका हाल ही में वीडियो वायरल होने लगा। इस वीडियो निशा कहती नज़र आ रही हैं कि 'मैं ये बात क्यों सबसे छुपाऊंगी, सबसे पहले तो मैं आपको बता दूं का बाइपोलैरिटी क्या है, ये जो तस्वीरें मैंने आपको दिखाई थीं, बाइपोलैरिटी एक मूड डिसऑर्डर है। ये किसी बड़े सदमे की वजह से या फिर कभी-कभी ये जेनेटिक भी होता है। मैं इस पर कोई झूठ नहीं बोलूंगी, मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं।'

'मैंने अपना बच्चा खो दिया था': निशा ने बोला- 'ये कोई पागलपन नहीं है, जिस तरह वो सबके सामने अपनी बात रख रहा है। आप सभी जानते हैं कि मैं कितनी बैलेंस्ड हूं, मैं कॉन्टेंट बनाती हूं। मैं लोगों से इस बारे में बात करती हूं, मुझे ये किसी को साबित करने की जरूरत नहीं है। मैंने जो पहली तस्वीर आपको दिखाई थी वो 2014 की थी। उसके बीच में भी बहुत कुछ हुआ। 2014 के सितंबर महीने में मैं 5 महीने प्रेग्नेंट थी और मैंने अपना बच्चा खो दिया है। आप लोगों को पता होगा कि मैंने अपना एक ग्रुप बनाया है उन माओं के लिए जिन्होंने अपने बच्चे को खोया है'।

 

बोल्ड सीन को लेकर आदिल ने पूछा था राधिका आप्टे बॉयफ्रेंड का सवाल तो एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

दिलीप घोष का बड़ा दावा- TMC प्रायोजित हिंसा में मारे गए 37 भाजपा कार्यकर्ता, 5 सालों में 166 ने दिया बलिदान

राहुल बोल रहे- हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी ? थरूर इससे उलट..., अपने आप में ही कंफ्यूज 'कांग्रेस'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -