'भाई' संग अफेयर की खबरों पर आया एक्ट्रेस का बयान, जानिए क्या बोली?
'भाई' संग अफेयर की खबरों पर आया एक्ट्रेस का बयान, जानिए क्या बोली?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) अपने तलाक को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। दोनों पिछले दिनों एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। निशा ने करण पर मारपीट का भी इल्जाम लगाया। वही हाल ही में निशा रावल के एक्स्ट्रा-मार्शल अफेयर की भी जमकर चर्चा थी। बीते दिनों निशा का नाम रोहित साथिया के साथ जुड़ा। करण ने कहा था कि निशा का उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर है। करण ने बताया कि निशा पहले रोहित को राखी बांधती थी मगर अब दोनों का अफेयर है। निशा ने बताया, करण ने उनपर झूठे आरोप लगाए हैं। अब निशा ने अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है।

वही हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशा ने अपने ऊपर लगे सभी इल्जामों को खारिज करते हुए बोला कि वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर किसी की जवाबदेह नहीं हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने करण के लिए बोला कि उन्हें विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर देना तथा सभ्य तरीके से लड़ने का सुझाव दिया। निशा ने कहा- 'मुझे अपने और अपने बच्चे के लिए डर लग रहा है। यदि कल मेरा बच्चा ये वीडियो देखता है तो क्या होगा। यदि मैं घर से बाहर निकलती हूं तथा कोई मेरे बेटे के सामने ऐसा कुछ बोलता है, तो क्या होगा?' इसके अतिरिक्त निशा ने कहा- 'मैं अपने बच्चे को अच्छे वातावरण में पालना चाहती हूं और यदि करण ऐसा ही चाहता है तो उसे पीछे हट जाना चाहिए'।

वही इसके चलते निशा ने कहा कि वो उन लोगों को अहमियत देना नहीं चाहती जो करण को उसकी इमेज खराब करने में सहायता कर रहे हैं। निशा ने बताया कि करण चीजों को गलत तरीके से दिखा रहे हैं। निशा ने यहां तक ​​दावा किया कि वो चाहती हैं कि सब कुछ शांति से हो जाए क्योंकि वो जो भी कर रही हैं अपने बच्चे के लिए कर रही हैं। आगे निशा ने कहा- 'करण यदि कुछ चाहता है तो इसके लिए कानून है'। आपको बता दें कि इससे पहले करण ने दावा किया था कि निशा सहानुभूति हासिल करने के लिए उनके बेटे का उपयोग कर रही हैं। 

'मैं शॉर्ट ड्रेस देखती हूं तो रो पड़ती हूं...', बॉयफ्रेंड ने रिवीलिंग कपड़े पहनने से रोका तो झलका इस एक्ट्रेस का दर्द

'तारक मेहता...' शो के मेकर्स को फैंस ने दे डाली सरेआम धमकी, जानिए क्या है मामला?

उर्फी जावेद ने पहन डाली इतनी 'रिस्की' ड्रेस, देखकर बुरा हुआ लोगों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -