खेसारीलाल की बेटी ने जीत लिया दर्शकों का दिल !

Sep 01 2018 01:13 PM
खेसारीलाल की बेटी ने जीत लिया दर्शकों का दिल !

फिल्‍मी पर्दे पर बिहार की बेटियों की उपस्थिति लगातार बढ़ती ही जा रही है. अब इसी क्रम में एक और नाम जुड़ गया है निशा झा का, जिन्‍होंने अभी हाल ही में रिलीज भोजपुरी की सबसे चर्चित फिल्‍म ‘संघर्ष’ में खेसारीलाल यादव की बेटी का किरदार निभाया है. इसे के साथ उनके फिल्मे करियर का शानदार आगाज हुआ है. बता दें कि निशा मूलत: दरभंगा जिले के लक्ष्‍मीसागर से आती हैं. हालांकि अभी वह दिल्‍ली में रहती हैं और 12th क्‍लास की स्‍टूडेंट हैं.  

अभिनय कला उन्‍होंने अपनी मां सुधा झा से सीखी है, जो खुद एक थियेटर आर्टिस्‍ट हैं. इससे पहले निशा स्‍वरा भास्‍कर के साथ हिंदी फिल्‍म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि निशा परा‍ग पाटिल निर्देशित भोजपुरी फिल्‍म ‘संघर्ष’ को ही अपनी डेब्‍यू फिल्‍म मानती हैं. बता दें कि फिल्म संघर्ष हल ही में 24 अगस्त को रिलीज हुई है. 

निशा के मुताबिक, एक्टिंग उनके लिए पैशन और जुनून है. इसलिए वे बस अच्‍छी कंसेप्‍ट और कहानी वाली फिल्‍मों में काम करने की तमन्‍ना रखती हैं. फिल्‍म संघर्ष में वे खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की बेटी के किरदार में नजर आ रही ही. निशा अपने मां को अपने दुनिया मानती है. वे फ़िलहाल दिल्ली में रहती है लेकिन उनका कहना है कि बिहार उनके दिल में है और वे बिहार से प्‍यार करती हैं. साथ ही वे भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी को पंसद करती है. वहीं बॉलीवुड में उनकी रोल मॉडल ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

 

जानिए 1 हफ्ते में कितना रंग लाया खेसारीलाल का 'संघर्ष'

'दबंग' के बाद सामने आया खेसारीलाल का 'दंगल' अवतार, बॉलीवुड से है गहरा कनेक्शन

खेसारीलाल का दबंग अवतार, 'दबंग सरकार' का ट्रेलर रिलीज

एक्शन और ड्रामा से लबरेज प्रमोद प्रेमी यादव की आने वाली 6 फिल्मों की सूची

?