‘बनारसी पहलवान’ में पहली बार निशा और संजय मलिक
‘बनारसी पहलवान’ में पहली बार निशा और संजय मलिक
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्देशक रतन राहा इन दिनों अपनी फिल्म ‘बनारसी पहलवान’ को लेकर सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म में संजय मलिक और निशा दुबे की जोड़ी दिखाई देने वाली हैं. ख़ास बात यह हैं कि ये पहली बार होगा जब संजय मलिक और निशा दुबे एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे.

गौरतलब हैं कि निशा भोजपुरी जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया हैं. वहीं संजय मलिक पहली बार इस फिल्म से लांच हो रहे है. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग यूपी में की गई है. फिल्म के निर्देशक का कहना हैं कि वह अपनी इस फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. जिसके चलते उनका मानना हैं कि ये फ़िल्म उनके लिए काफी अहम है, इसलिए वे नहीं चाहते कि फ़िल्म में कुछ भी कम रह जाये.

भले ही ‘बनारसी पहलवान’ एक कमर्सिअल फ़िल्म है. एस एस सी डिजिटल के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ के प्रोड्यूसर संजय यादव और अशोक गोस्‍वामी हैं. इस फिल्म में संजय मलिक और निशा दुबे के अलावा संजय मलिक, निशा दुबे, सुनील कुमार, सन्नी सिंह, गिरिश शर्मा, सन्‍नी सिंह, धर्मेंद्र अर्पण, सुरेश राजभर, बालेश्‍वर सिंह, अयाज खान, सी पी भट्ट, रानी, रामचंद्र शाह, नंदिनी दुबे, अन्‍नू ओझा और सीमा सिंह नजर आयेंगी. फिल्म निर्माता का कहना हैं कि वह जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

'तू तू है वही दिल ने जिसे अपना कहा' गाते नजर आई रानी चटर्जी

आपने देखा 'देवरा नाईट लगावेला' का नया अवतार

बायोपिक 'महानाति' की अमेरिका में भी ग्रैंड ओपनिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -