Idea यूजर्स के लिए खुशखबरी, 1 साल के लिए फ्री अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप
Idea यूजर्स के लिए खुशखबरी, 1 साल के लिए फ्री अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप
Share:

अगर आप देश की जानी मानी टेलिकॉम कंपनी Idea के यूजर्स है तो यह खबर आपके लिए काफी अहम और ख़ास साबित हो सकती है. बता दें कि अब आपके लिए एक आईडिया की ओर से एक खुशखबरी सामने आ रही है. जहां बताया जा रहा है कि एक बार Idea ने अपने Nirvana Postpaid यूजर्स के लिए नया ऑफर पेश कर दिया है और इसके तहत यूजर्स को कई सुविधा मिल रही है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Idea द्वारा अपने Nirvana Postpaid यूजर्स को एक साल के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है और यह ग्राहकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. वहीं यदि आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते है आप भी इसका आनंद लें सकते हैं. 

Idea Nirvana Postpaid प्लान्स आईडिया यूजर्स को काफी रास आ रहा है और इसे तेजी से लोग खरीद रहे हैं. बताया जा रहा है कि कंपनी का बेस प्लान Rs 399 वाला है जिसमें कंपनी द्वारा यूजर्स को 40GB डाटा के साथ 100 लोकल और नेशनल SMS और इसके साथ ही फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स की सुविधा भी मिलेगी. इसके साथ ही ग्राहकों को अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री में मिल रहा है. कंपनी 499, Rs 649, Rs 999, Rs 1,299, Rs 1,999 वाले प्लान्स में भी इसे दे रही है. 

 

आखिरकार लॉन्च हुआ Redmi 7, कीमत 7200 रु से कम

जानिए वे कारण जिनसे जलकर राख हो जाता है आपका स्मार्टफोन

SAMSUNG का यह फोन बना सबसे ख़ास, मिल रहा एक्सिनॉज 7870 प्रोसेसर

Oneplus ने दिखाई अपने 5G स्मार्टफोन की झलक, दीवाने हुए यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -