निरुपा रॉय के बेटों में प्रॉपर्टी को लेकर छिड़ा विवाद
निरुपा रॉय के बेटों में प्रॉपर्टी को लेकर छिड़ा विवाद
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों में माँ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री निरुपा रॉय के नेपियन सी रोड वाले घर को लेकर उनके बेटों में आपस में ही विवाद छिड़ गया. उनके बेटों के बीच की लड़ाई ने इतना खतरनाक मोड़ ले लिया कि उन्हें पुलिस का सहारा लेना पड़ा. रिहायशी सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि, 45 वर्षीय छोटे बेटे किरण ने फोन करके पुलिस को बताया कि उनके बड़े भाई नशे में धुत्त होकर उनसे मारपीट कर रहे हैं. किरण ने आरोप लगाते हुए कहा कि, "यह डरावना था क्योंकि वह कभी भी अपार्टमेंट के हमारे हिस्से में दाखिल नहीं होते. उन्होंने मेरी वाइफ को धक्का दिया और मुझे भी मारा. मेरे बच्चे काफी डर गए थे."

इस पूरे विवाद के तहत 57 साल के योगेश ने खुद पर लगे इन आरोपों को गलत बताया और कहा कि, "उन्होंने अपार्टमेंट की सारी लाइटें ऑन रखी थी और तीन एसी चला रखे थे क्योंकि उन्हें पता है कि बिल मुझे भरना है. वह हमेशा मुझे सताने की कोशिश में रहते हैं." आपकी जानकारी के लिए बता दें जिस घर के पीछे यह सब विवाद हो रहा है उसकी कीमत लगभग 100 करोड़ बताई जा रही है. किरण की फैमिली और योगश एंबेसी अपार्टमेंट में मौजूद चार बेडरूम वाले ग्राउंड फ्लोर फ्लैट में साथ रहते हैं, जिसे निरूपा रॉय ने 1963 में 10 लाख से भी कम कीमत में खरीदा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निरूपा रॉय ने तकरीबन 200 फिल्मों में काम किया है. और वह अपने ज़माने की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक रह चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो क्या विद्या बालन बनेगी देश की प्रधानमंत्री

'टाइगर' की मेकिंग की कहानी, खुद सलमान की ज़ुबानी

'जलसा' छोड़ अलग फ्लैट में रहने निकले अभिषेक-ऐश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -