निरोगी बनाएगा आपको यह मंत्र
निरोगी बनाएगा आपको यह मंत्र
Share:

आज की ज़िन्दगी में सभी भाग दौड़ में लगे हुए हैं और इसमें सेहत का ध्यान नहीं रख पाते. ऐसे में सेहत ख़राब कर लेते हैं और उम्र कम होती है. समय से पहले ही अपनी हालत इतनी ख़राब कर लेते हैं कि जैसे-जैसे उम्र बितती है वैसे ही कमज़ोर होते जाते हैं. जब भी बीमारी आपको अपनी चपेट में ले लेती है तो आप जीवन भर उससे परशान रहते हैं और कई दवाई करने कर पर भी आपको उससे आराम नहीं मिलता. अगर आप भी बीमारी से परेशान है तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बता देते हैं जिससे आपकी सेहत सही बनी रहेगी. 

एक मंदिर जहां हैं 30 हज़ार नाग करते हैं मनोरथ पूरे

दरअसल, ये उपाय ज्योतिष के अनुसार बताये गए हैं जो सबसे अलग हैं लेकिन इन्हें आप अपना कर अपनी परेशानी को दूर कर सकते हैं. इसके लिए आपको भगवान विष्णु के मंत्र का जाप करना होगा जो आपको हर रोज़ जपना होगा. ये मंत्र है-

 'ॐ हूं विष्णवे नम:'

सेहत के लिए अच्छा होता है मंदिर जाना

आपको बता दें इस मंत्र को सूर्योदय से पहले 11 बार जाप करना होगा. इसे आपके सभी तरह के रोग मिट जायेंगे और बीमारी से छुटकारा मिल जायेगा. इसके अलावा इस मंत्र का जाप करने से आप धन संपत्ति से परिपूर्ण निरगी बन जायेंगे. ऐसा करने से आपको दवाइयों का सहारा नहीं लेना पड़ेगा बल्कि आप एकदम निरोगी बन जायेंगे. ये मंत्र काफी प्रभावी है जो आपको हर तरह की परेशानी से दूर करेगा और भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी.

ये भी पढ़ें..

पर्स में रखें भगवान कृष्ण की ये वस्तु, बनेंगे मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -