पीएम मोदी पर निजी हमले करके घिरीं मायावती, निर्मला सीतारमण ने दिया करारा जवाब
पीएम मोदी पर निजी हमले करके घिरीं मायावती, निर्मला सीतारमण ने दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले में पीएम मोदी पर पलटवार करने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती पर अब भाजपा ने बड़ा हमला बोला है. आज केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि मायावती बौखलाहट में पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमले कर रही हैं. निर्मला सीतारमण ने यह भी कहा कि मायावती को पीएम पर व्यक्तिगत हमले करने के लिए माफी मांगनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की निजी जिंदगी और भाजपा की महिलाओं के बारे में ऐसी बयनबाज़ी बेहद निराशाजनक है. रक्षा मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने अलवर गैंगरेप पर मायावती से सवाल पुछा था, वे राजस्थान की कांग्रेस सरकार से अपना समर्थन वापस क्यों नहीं ले रही हैं? लेकिन मायावती ने सवाल का जवाब न देकर उन पर व्यक्तिगत हमला किया. इस लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. 

निर्मला सीतारमण ने कहा कि मायावती जान चुकी हैं कि उनका गठबंधन पूरी तरह नाकाम हो रहा है, इसलिए वे परेशान हैं और असुरक्षा के भाव से घिरी हुई हैं. आपको बता दें कि रविवार को पीएम मोदी ने यूपी के कुशीनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान अलवर दुष्कर्म का मुद्दा उठाया था. उन्होंने सवाल पुछा था कि अलवर सामूहिक दुष्कर्म के बाद बहन मायावती ने वहां की नामदार सरकार से अपना समर्थन क्यों नहीं वापस लिया.

जिस उम्र में युवा टाइमपास करते हैं उस उम्र में कंप्यूटर प्रोग्राम बनाने में व्यस्त रहते थे जुकरबर्ग

तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म पर घाटी में विरोध, इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने बुलाया बंद

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का दावा- इस बार देश में होगा परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -