भोजपुरी स्टार निरहुआ का साउथ छाप स्टंट हुआ वायरल
भोजपुरी स्टार निरहुआ का साउथ छाप स्टंट हुआ वायरल
Share:

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ अपनी आगामी फिल्म 'जय-वीरू' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे भी शूट कर रहीं है. इससे पहले दोनों स्टार्स ने एकता कपूर की वेब सीरीज की शूटिंग ख़त्म की है. अब निरहुआ का एक वीडियो जोर से वायरल हो रहा है. जिसमें वो बुलेट बाइक से साउथ स्टाइल में स्टंट करते नज़र आ रहे हैं. 

 

JAI VEERU coming soon#hydrabadimovie #bhojpurimovie @dineshlalyadav @aamrapali1101 @salimfenku@prakashjais@tabar@gosangisubbarao@nasirjamal

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

निरहुआ ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'जय वीरू, जल्द ही आ रहा हूं. हैदराबादी मूवी और भोजपुरी फिल्म'. स्लो मोशन में पोस्ट हुए वीडियो पर निरहुआ के फैन्स ने जमकर कमेंट्स किये. वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें लिखा, 'गरदा मचा दिये भइया' तो कुछ ने लिखा 'आपके स्टाइल का फैन हूं'. बता दें कि फिल्म 'जय-वीरू' की शूटिंग हैदरबाद में रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है. 

बता दें कि निरहुआ की एक और बड़ी फिल्म 'बॉर्डर' को ईद के मौके पर रिलीज़ किया जा रहा है. इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों का अच्छा रेस्पोंस मिला. कुछ दिनों पहले उनका गाना 'बेटउवा तोहार गोर होई' भी रिलीज हुआ था जिसने यूट्यूब पर खूब तहलका मचाया था.

Review : बस्ती के लोगों के खिलाफ लड़ने और उन्हें न्याय दिलाने की कहानी 'काला'

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

एक बार फिर खेसारीलाल को काजल कहेंगी 'बलम जी लव यू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -