निरहुआ अपने क्षेत्र की परेशानी को लेकर योगी से करेंगे मुलाकात

निरहुआ अपने क्षेत्र की परेशानी को लेकर योगी से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज़मगढ़ से भाजपा उम्मीदवार रहे अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को भरोसा दिलाया है की आज़मगढ़ से जुड़ी हर समस्या का निपटारा जल्द ही किया जाएगा. गुरु पूर्णिमा निमित्त अपने राजनीतिक गुरु योगी आदित्यनाथ से गुरुवार की सुबह मिलकर लौटने के बाद निरहुआ ने यह जानकारी दी.

Mr. KK के साथ विक्रम ने की धमाकेदार वापसी

अपने बयान में निरहुआ ने बताया कि योगी आदित्यनाथ ने आज़मगढ़ में विश्वविद्यालय की ज़मीन और उसके शिलान्यास की बात कही. इसके अलावा पुराना जेल परिसर में पार्क बनाने की माँग को भी उन्होंने प्राथमिकता देने की बात कही. देवारा क्षेत्र आज़मगढ़ का सबसे पिछड़ क्षेत्र है जहाँ ना कॉलेज है ना बैंक और ना ही सरकारी सुख सुविधा ही. यही नहीं ग्रामीणों की ओवर ब्रिज निर्माण की माँग भी बरसों से लम्बित है.

'सोनू खत्री' के निर्देशन में पूरा हुआ इस फिल्म का मुहूर्त

इसके अलावा निरहुआ ने बताया की उन्होंने इस क्षेत्र की समस्या पर विस्तार से मुख्यमंत्री से चर्चा की. योगी जी ने स्पष्ट शब्दों में कहा की उनकी सरकार पूरे सूबे के विकास के लिए तत्पर पर आगामी कुछ महीनों में इन सारी समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा. उन्होंने निरहुआ द्वारा समस्या के समाधान की ललक की भी तारीफ़ की और कहा की क्षेत्र की हर छोटी बड़ी समस्या से वे उन्हें अवगत कराए ताकि सरकार इस दिशा में ठोस क़दम उठाए.

'निरहुआ' के इस गाने ने फैंस को ​बनाया ​दिवाना, मिले लाखों व्यू

'रवि किशन' का जीवन का सफर रहा अनोखा, पढ़कर मिलेगी प्रेरणा

भोजपुरी फिल्म ‘नागधारी' का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है पूरी कास्ट