ये होगी 'निरहुआ' की आगामी फिल्म
ये होगी 'निरहुआ' की आगामी फिल्म
Share:

भारत के उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भोजपुरी फिल्म ”मुकद्दर का सिकंदर” की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मुहूर्त के बाद इस फ़िल्म की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है. इस फिल्म के निर्माता वसीम ए. खान है और लेखक – निर्देशक संतोष मिश्रा है. इस फिल्म में भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव ”निरहुआ” और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक साथ फिर से नजर आएगी.

हैप्‍पी राय के तीन गाने हुए रिलीज, फैंस के बीच हुआ वायरल

इस फिल्म के खलनायक संजय पांडेय है जिन्होंने निरहुआ और अमरपाली के साथ कई फिल्मे सुपर हिट दी है. निरहुआ के साथ शमीम खान भी अहम् किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की जाएगी. इस ​फिल्म का निर्माण वसीम ए. खान करने जा रहे है.

भोजपुरी एक्टर प्रिंस राजपूत के साथ नज़र आई ये खूबसूरत एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वसीम भोजपुरी फिल्मो का निर्माण कर चुके है उन की हल ही में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ फिल्म ”मुकद्दर” प्रदर्शित हुई थी जो सुपर हिट हुई थी. इस फिल्म का संगीत संगीत लियाकत अजमेरी ने तैयार किया है. फिल्म के स्टारकास्ट है दिनेश लाल यादव ”निरहुआ” ,आम्रपाली दुबे ,शुभी शर्मा , तृषा खान ,संजय पांडेय ,अयाज़ खान,नागेश मिश्रा,जे.नीलम,सी.पी.भट,नवीन शर्मा और सबनम जी है यह सब जानकारी फिल्म के निर्माता वसीम ए. खान ने दी.

बारिश में जमकर नाची 'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना, वायरल हुआ वीडियो

निरहुआ संग आम्रपाली दुबे के हॉट वीडियो ने फैंस का छिना चैन

मोनालिसा का हॉट अवतार आया सामने ,फैंस के दिलो में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -