आजमगढ़ में जीत के बाद पहली बार रवि से निरहुआ ने की मुलाकात
आजमगढ़ में जीत के बाद पहली बार रवि से निरहुआ ने की मुलाकात
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ हमेशा ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते है। एक्टिंग में दमदार एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हो चुके है। फैंस को भी निरहुआ के गानों का बेसब्री से प्रतीक्षा करने में लगे हुए है। अब निरहुआ राजनीति में कदम जमा चुके है। हाल ही में उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट से उपचुनाव जीतकर सांसद बन गए है। भाजपा से सांसद चुने जाने के उपरांत पहली बार अभिनेता ने गोरखपुर सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन से मुलाकात की है। इसकी फोटोज रवि किशन ने सोशल मीडिया पर साझा की है।

रवि किशन ने शेयर की तस्वीर: गोरखपुर सांसद रवि किशन ने दिनेश लाल यादव के साथ एक फोटोज साझा किया है। इस फोटो में निरहुआ रवि किशन को गले लगाते दिखाई दिए है। तस्वीर साझा करते हुए रवि किशन ने लिखा कि जीतने के उपरांत आत्मीय मिलन आज गोरखपुर में। इतना ही नहीं निरहुआ ने भी इसी फोटो को ट्वीट किया था और लिखा था इस फोटोज के लिए अच्छा शीर्षक दें। अब भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं की फोटो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए दिखाई दे रहे है।

 

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं: एक यूजर लिखते हैं कि भाई ही भाई का अपना है। एक यूजर ने लिखा कि रवि किशन दिनेश लाल यादव से बोल रहे है कि अभी तक आप सांसद बन कर मजे ले रहे थे अब कहां जाने वाले है। एक यूजर लिखते हैं कि बड़े मिया तो बड़े मिया छोटे मिया सुभान अल्लाह। रवि नाम के यूजर लिखते हैं कि अगर भरत मिलाप हो गया हो तो कुछ काम के बारें में ही बात लू। एक यूजर लिखते हैं कि एक जंगल में दो शेर घर जाओ निरहुआ हो गई देर। सोनू नाम के यूजर लिखते हैं कि बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा, सलामत रहे दोस्ताना हमारा।

डांस के बाद अपनी तस्वीरों से हर किसी का चैन चुरा रही नम्रता मल्ला

आखिर कौन है भोजपुरी इंडस्ट्री की करीना कपूर...?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नम्रता मल्ला का किलर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -