निरहुआ ने एक शेडूयल में कम्पलीट की दो फ़िल्में

हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की आगामी फिल्म 'बॉर्डर' टीज़र जारी हुआ है. जो कि भोजपुरी ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म का निर्माण अभिनेता निरहुआ के फिल्म प्रोडक्शन हाउस निरहुआ एंटरटेनमेंट ने किया है पर जानकर हैरानी होगी कि निरहुआ के इस प्रोडक्शन ने एक साथ दो फिल्मों पर काम किया है. जहाँ निरहुआ की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' पर काम चल रहा था तो वहीँ फिल्म 'बॉर्डर' की भी साथ में ही शूटिंग की जा रही थी. 

निरहुआ एंटरटेनमेंट ने सौ दिन में एक साथ दो फ़िल्में 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3'  और 'बॉर्डर' को बनाया है.  बता दें कि 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के पिछले दो पार्ट काफी हिट हुए थे इसलिए फिल्ममेकर ने इसके तीसरे पार्ट को बनाने का फैसला किया था. निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे अभिनेता हैं जो कि अपनी हर फिल्म के लिए एक बाद शेयर निर्माताओं से मांगते हैं. हाल ही में लॉन्च हुये निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' के टीज़र को यूट्यूब पर काफी  पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को इस साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

2 सांपो के साथ लाइव परफॉरमेंस कर रही थी ये एक्ट्रेस, डसने से हुई मौत

बोल्डनेस और ज़ीरो फिगर के मामले में करीना को टक्कर देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस

फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज के जरिए धमाल मचाने आ रहे हैं 'निरहुआ'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -