'बॉर्डर' पर हुआ निरहुआ का बर्थडे सेलिब्रेशन
'बॉर्डर' पर हुआ निरहुआ का बर्थडे सेलिब्रेशन
Share:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'बॉर्डर' के सेट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'बॉर्डर' फिल्म के प्रोडक्शन का काम निरहुआ के होम प्रोडक्शन से ही किया जा रहा है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से फेमस इस प्रोड्कशन हाउस की इस फिल्म की शूटिंग ज़ोरों पर है, जिसे छत्तीसगढ़ के हसीन लोकेशंस पर फिल्माया जा रहा है.

फिल्म के सेट पर ही निरहुआ का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया जिसमें फिल्म की यूनिट के सदस्यों के साथ फिल्म निर्माता और निरहुआ के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव भी मौजूद थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ अपने बर्थडे को बड़े ही सरल तरीके से अपने सेट पर ही सेलिब्रेट करते हैं. ऐसा इसिलए क्योंकि अपने बर्थडे पर भी वह अक्सर शूटिंग में ही व्यस्त रहते हैं.

निरहुआ के छोटे भाई और इस फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव और इस फिल्म के राइटर डायरेक्टर संतोष मिश्रा ने बताया कि, निरहुआ के बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर 'लकी' अदाकारा आम्रपाली दुबे, आदित्य ओझा, संजय पांडे, गौरव झा, विजय लाल यादव, सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत समेत कई यूनिट के लोग मौजूद थे. निरहुआ स्टार्रर मूवी 'बॉर्डर' भोजपुरी की एकमात्र ऐसी मूवी होगी जिसमे ज्यादातर स्टार्स को एक साथ देखा जा सकेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मैंने उनको सजन चुन लिया' का फर्स्ट लुक देखा क्या?

'पवन राजा' मूवी को 5 दिन में मिले 55 लाख व्यू

'डमरू' का टीज़र हुआ रिलीज़, मिला बेहतरीन रेस रेस्पॉन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -