एक बार फिर दिखेगी निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव जल्द ही एक बार फिर भोजपुरी अदाकार आम्रपाली दुबे साथ फिल्म 'जय-वीरू' में नज़र आएंगे. जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस  की शूटिंग का शेड्यूल इन दिनों हैदराबाद में चल रही है. जिसक जानकारी खुद भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे ने  निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया पेज से प्रशंसकों के साथ शेयर की है.

 

Hyderabad calling 

A post shared by Aamrapali  (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम से भोजपुरी स्टार निरहुआ के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है. इस फिल्म का नाम ‘जय वीरू’ होगा. जिसमें उनके साथ प्रकाश जैस कई भोजपुरी कलाकार नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन  सुब्बा राव कर रहे हैं. जनकारी के लिए बता दें कि सुब्बा राव इससे पहले भी निरहुआ के साथ की फिल्म बना चुके हैं. जिसमें ‘कैसे कहीं तोहरा से प्यार हो गइल’, ‘शिवा’, ‘दिलेर’, ‘आखिरी रास्ता’, ‘निरहुआ मेल’ और ‘जिगरवाला’ शामिल है. इस फिल्म का निर्माण नासिर जमाल कर रहे हैं. 


 बता दें कि हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली ने एकता कपूर की एक वेब सीरीज की शूटिंग पूरी  की थी.जिसके बाद वो अब फिल्म 'जय-वीरू' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. निरहुआ और आम्रपाली ने कई हिट फिल्म साथ की है जिनमें निरहुआ हिन्दोस्तानी , निरहुआ हिन्दोस्तानी 2, निरहुआ रिस्कवाला 2, पटना तो पाकिस्तान, बम बम बोल रहा है काशी, आशिक़ आवारा जैसी हिट फिल्म शामिल हैं.

दिमाग को गंदा सोचने पर मजबूर करती है ये तस्वीरें

घरवाले ही शख्स को कार के साथ दफना रहे थे

फिल्म के सेट से लीक हुई कंगना की वायरल तसवीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -