निरहुआ और आम्रपाली के इस वीडियो ने मचाया धमाल, मिलें लाखों व्यूज़
निरहुआ और आम्रपाली के इस वीडियो ने मचाया धमाल, मिलें लाखों व्यूज़
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत दिन-प्रतिदिन खूब तरक्की कर रहा है। जहां एक ओर इन मूवीज को लेकर दर्शकों की पसंद बदल रही है, वहीं दूसरी ओर इस उद्योग से संबंधित सितारों की फैन फॉलोइंग में भी रफ़्तार से वृद्धि हो रहा है। बात करें फैन फॉलोइंग की तो यहां पर पर्दे पर दिखाई देने वाले अभिनेता-अभिनेत्री की जोड़ी की भी अलग फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि भोजपुरी सिनेमा के स्टार निरहुआ को सबसे अधिक आम्रपाली दुबे के साथ पसंद किया जाता है। 

वहीं हाल ही में इस जोड़ी का एक शानदार भोजपुरी सांग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे तथा दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एक बार फिर चर्चाओं में है। हाल ही में इस जोड़ी का एक मजेदार सांग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सांग में निरहुआ तथा आम्रपाली धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं। विशेष बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस तथा रोमांस ने इस सांग को सुपरहिट बना दिया है।

वही ये सांग बहुत पुराना है किन्तु आज तक ऑडियंस की पसंद बना हुआ है। भोजपुरी सिनेमा में दोनों की ये जोड़ी पहले भी कई सांग्स में शानदार परफॉर्मेंस देती दिखाई दे चुकी हैं। ये सांग है इन दोनों की सुपरहिट फिल्म 'सिपाही' का। जिसका नाम है- 'कटोरे कटोरे'। यूं तो निरहुआ तथा आम्रपाली दुबे की फिल्म 'सिपाही' के सभी सांग हिट हुए थे। परन्तु इसके सांग 'कटोरे कटोरे' को ऑडियंस का कुछ अधिक ही प्यार प्राप्त हुआ है। यही वजह है कि इस सांग के वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। साथ ही इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है।

शहीद कपूर की इस फिल्म को लेकर नानी ने कही ये बात

चंदन ड्रग केस: कन्नड़ अभिनेता माडा योगी के साथ इस क्रिकेटर की भी होगी जांच

अक्षरा सिंह का सबसे महंगा गाना हुआ वायरल, फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -