निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने इस मुख्यमंत्री से की मुलाकात
निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने इस मुख्यमंत्री से की मुलाकात
Share:

देश मे हाल ही मे संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में भाजपा उम्मीदवार रहे भोजपुरी फिल्मों के कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. जो की एक खास मौका बना गया है.

सोशल मीडिया पर निरहुआ का रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा

निरहुआ काफी खुश नजर लोक भवन में मुख्यमंत्री से लगभग 25 मिनट तक मुलाकात करने के बाद आए. दिनेश ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुख्यमंत्री से मिलने आए थे. उन्होंने बताया, "लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर मुख्यमंत्री से सकारात्मक चर्चा की. योगी आदित्यनाथ ने इनको जल्द ही मंजूरी देने का आश्वासन दिया है." जो उनकी खुशी का कारण है.

सबसे महंगी फिल्मों में से एक RRR को इस तरह से किया जा रहा है तैयार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निरहुआ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें आजमगढ़ की जनता से बहुत प्यार मिला. लेकिन अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. निरहुआ ने अलीगढ़ में बच्ची को प्रताड़ित कर जान से मारने वाले दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की. उन्होंने बच्ची की तस्वीर साझा की है और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है. जिसका कितना प्रभाव देखने को मिलता है ये तो आने वाला समय ही बताएंगा.  

राजशेखर की मदद कर सकती है यह अभिनेत्री

बिना ब्रेक लिए अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हुए नानी

पांडिचेरी में क्या कर रही है सई राए की टीम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -