निरहुआ आजमगढ़ से लड़ेंगे चुनाव, पड़ सकते है अखिलेश यादव पर भारी
निरहुआ आजमगढ़ से लड़ेंगे चुनाव, पड़ सकते है अखिलेश यादव पर भारी
Share:

चुनावी सरगर्मीयो मे भाजपा मे शामिल हुए भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आजमगढ़ संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने चुनाव मैदान में उतरने की राजनीतिक गलियारों तैयारी चल रही है. जिसके परिणामस्वरूप निरहुआ को बीजेपी ने आजमगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया  है.

लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर भाजपा ने बुधवार को उम्मीदवारों की 16वीं लिस्ट जारी की जिसमें 6 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं. इस लिस्ट के अनुसार आजमगढ़ से निरहुआ  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुकाबला कर रहे है जिस कारण साफ हो गया है कि मुकाबला बहुत दिलचस्प होने वाला है.पार्टी की ओर से जारी इस 16वीं लिस्ट मे 6 लोगों के नाम दिए हैं, जिसमे निरहुआ के अलावा उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद सीट से चंद्र सेन जादूं, मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से मनोज कोटक, मैनपुरी से प्रेम सिंह शाक्या, मछलीशहर से वी पी सरोज और रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह को भाजपा ने टिकिट दिया है.

जिसके तुरंत बाद ही इस भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेशलाल यादव को राजनीतिक रंजिश के चलते जान का खतरा बढ़ गया है. जिला प्रशासन मे अपनी रिपोर्ट मे खुलासा किया था कि इस भोजपुरी सुपर स्टार को राजनीतिक गतिविधियो की वजह से जान की हानि हो सकती है. इसलिए प्रशासन ने निरहुआ को वाई प्लस लेवल की सुरक्षा प्रदान की है.वही अगर बात करे उनकी फिल्मी करियर की तो उनकी लेटेस्ट मूवी का गाना यूट्यब पर धमाल मचा रहा है.

सुमित सिंह चंद्रवंशी तीन फिल्मों से करेंगे धमाकेदार भोजपुरी डेब्यू

भोजपुरी स्टार्स ने की कपिल शर्मा शो में शिरकत, गाना सुनते ही जमकर नाचे कपिल

VIDEO देख पक्का निकल जाएगा आपका पसीना, कलाकारों ने कर दी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -