बिहार में दूसरा ' निर्भया काण्ड ' : हैवानियत की हदें पार
बिहार में दूसरा ' निर्भया काण्ड ' : हैवानियत की हदें पार
Share:

मोतिहारी- बिहार से फिर एक दिल दहलाने वाली खबर आई है. यहां हुए दूसरे 'निर्भया काण्ड ' में पीड़िता के साथ न केवल गैंग रेप किया गया , बल्कि हैवानियत की सारी हदें पार कर बंदूक की नली और लकड़ी के साथ दरिंदगी दिखाई गई. जले पर नमक यह कि घटना के पांच दिन बाद तक न तो पुलिस ने केस दर्ज किया और न ही पीड़िता का मेडिकल करवाया. सामाजिक कार्यकर्ताओं के हस्तक्षेप के बाद पुलिस की नीद टूटी.

बताया जा रहा है कि 13 जून को जब लड़की शौच के लिए गई थी तो समीउल्लाह नामक शख्स ने उसके साथ बलात्कार किया और लड़की का वीडियो बना लिया.वीडियो का डर दिखाकर बदनाम करने की धमकी देने लगा.एक दिन समीउल्लाह ने लड़की को फिर बुलाया लेकिन लड़की उस दिन अपने साथ ब्लेड ले गई और समीउल्लाह के गुप्तांग पर वार कर दिया.इस घटना से बौखलाए समीउल्लाह ने 16 जून को बेहद दरिंदगी से इसका बदला ले लिया.

बताया जा रहा है कि 16 जून को हुई इस शर्मनाक घटना के बाद पांच दिन तक पुलिस ने न तो कोई केस दर्ज किया और ना ही पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाया. कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं के हरकत में आने पर पुलिस ने आनन - फानन में रागढवा थाने में तैनात एएसआई को तफ्तीश के लिए भेजा. सामाजिक कार्यकर्ताओं के दखल के बाद एफआईआर दर्ज की गई , लेकिन किसी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -