केजरीवाल सरकार निर्भया मामले में घिराई, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ​लगाया बड़ा आरोप
केजरीवाल सरकार निर्भया मामले में घिराई, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ​लगाया बड़ा आरोप
Share:

भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने वर्तमान दिल्ली सरकार पर जोरदार हमला बोला है. दिल्ली सरकार पर निर्भया आरोपीयों को लेकर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि निर्भया मामले में दोषियों को फांसी देने में देरी दिल्ली सरकार की लापरवाही की वजह से हुई है. न्याय में देरी के लिए आम आदमी पार्टी जिम्मेदार है. उन्होंने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 2.5 वर्षों में दया याचिका दायर करने के लिए दोषियों को दिल्ली सरकार ने नोटिस क्यों नहीं दिया?

फांसी से राहत पाने की कोशिश कर रहा आरोपी मुकेश, निर्भया के स्वजनों को नोटिस जारी

अपने बयान में जावड़ेकर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 2017 में उनके अपील को खारिज और उन्हें मौत की सजा सुनाई थी, लेकिन दिल्ली सरकार के रवैये से उन्हें सजा नहीं मिली. अगर केजरीवाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के एक हफ्ते के भीतर सभी दोषियों को नोटिस दिया होता, तो उन्हें अबतक फांसी दे दी जाती और देश को न्याय मिल गया होता.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद पर नामांकन आज, इस दिग्गज नेता का निर्विरोध चुना जाना लगभग तय

इसके अलावा प्रकाश जावड़ेकर ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने पिछले 2.5 साल में तिहाड़ जेल को विस्तृत कानूनी प्रक्रिया मुहैया कराने में जो रवैया दिखाया है, उससे पता चलता है कि वह दुष्कर्मियों और हत्यारों के साथ खड़ी है.जावड़ेकर ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि दिल्ली सरकार के वकील राहुल मेहरा ने कोर्ट में खड़े होकर कहा कि फांसी 22 जनवरी को नहीं हो सकती. पूरा देश चाहता है कि चारों आरोपियों को फांसी दी जाए और वे (केजरीवाल सरकार) इसमें देरी कर रहे हैं. वह कहते हैं कि अभी भी अपील करने का समय है. यह अतिरिक्त समय किसने दिया? दिल्ली सरकार की बेरहमी ने.

दिल्ली में भाजपा बड़ा गेम खेलने को तैयार, चुनावी रण में उतारने वाली है दिग्गज नेता

कांग्रेस ने उठाया कड़ा कदम, इस बागी विधायक को दिखाया बाहर का रास्ता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -