निर्भया मामला: पटियाला कोर्ट में हाई वोल्टेज ड्रामा, दोषी अक्षय की पत्नी हुई बेहोश
निर्भया मामला: पटियाला कोर्ट में हाई वोल्टेज ड्रामा, दोषी अक्षय की पत्नी हुई बेहोश
Share:

नई दिल्ली: निर्भया मामले के चारों गुनहगारों की डेथ वॉरेंट पर रोक लगाने वाली याचिका पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है. दोनों पक्षों की बहस के बाद न्यायाधीश ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. जस्टिस लंच के बाद इसपर फैसला सुनाएंगे. इस बीच पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर दोषी अक्षय कुमार की पुनीता देवी का हाई वोल्टेज ड्रामा नज़र आया. 

वहीं, अदालत में मामले की सुनवाई चल रही थी इधर अदालत परिसर के बाहर पुनीता देवी ने रो-रोकर बुरा हाल कर लिया. वह पटियाला हाउस कोर्ट परिसर के बाहर गश खाकर गिर गई. ANI की खबर के अनुसार महिला रोते-रोते बेहोश हो गई. आपको बता दें कि दोषी अक्षय की पत्नी बिहार के औरंगाबाद की पारिवारिक अदालत में तलाक की अर्जी भी दाखिल कर चुकी है. दाखिल अर्जी में अक्षय ठाकुर की पत्नी ने कहा कि वो विधवा बनकर नहीं जी सकती, इसलिए उसे तलाक दे दिया जाए. अक्षय की पत्नी का कहना है कि इससे उसे पूरी जिंदगी एक बलात्कारी की विधवा के रूप में काटनी पड़ेगी. 

अक्षय की पत्नी ने याचिका में लिखा है कि मेरे पति निर्दोष हैं, ऐसे में मैं उनकी विधवा बनकर नहीं रहना चाहती, इसलिए वह अपने पति से तलाक चाहिए. पुनीता ने हिन्दू विवाह अधिनियम 13.2.2 के अंतर्गत तलाक मामला दाखिल किया है. पुनीता ने कोर्ट में दी गई अर्जी में लिखा है कि वैसे तो उसका पति बेकसूर है लेकिन अदालत के दृष्टिकोण से वो दोषी है. कानून के अनुसार बलात्कारी की पत्नी तलाक ले सकती है क्योंकि वो विधवा के रूप में गुजर-बसर करने के लिए राजी नहीं है.

कोरोना ने IRCTC की रफ़्तार पर लगाया ब्रेक, एक महीने में आधी हुई निवेशकों की रकम

ढाई करोड़ लोगों की नौकरियां निगल सकता है कोरोना, अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठन ने जारी की चेतावनी

पश्चिम बंगाल : कोरोना वायरस से दशहत का माहौल, सीएम ममता ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -