शुतुरमुर्ग के चमड़े से बनी जैकेट पहनकर घूम रहा भगोड़ा नीरव मोदी, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में देश से भाग चुके आरोपी नीरव मोदी को हाल ही में इंग्लैंड में देखा गया. यहां पर नीरव पिंक शर्ट, ब्लैक लेदर जैकेट और सफेद दाढ़ी और मूंछों में दिखा. उनका ये लुक काफी ज्यादा अलग था जिसमे नीरव को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था. नीरव मोदी को दो दिन पहले ही लंदन की सड़कों पर सरेआम देखा और इस दौरान उनसे बार-बार PNB घोटालों से जुड़े सवाल पूछे गए. सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

लेकिन PNB घोटालों से जुड़े सवाल के हर जवाब में नीरव मोदी ने सिर्फ नो कमेंट्स कहकर सवालों को टाल दिया और निकल गया. नीरव मोदी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर उसकी जैकेट की भी चर्चा हो रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये कोई आम लेदर जैकेट नहीं बल्कि खास लेदर से बनी जैकेट है. जी हाँ... आपको बता दें नीरव मोदी की ये जैकेट पक्षी शुतुरमुर्ग के लेदर से बनी है. जी हाँ... और जब इसकी कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे.

इस जैकेट को शुतुरमुर्ग के पंख, स्किन और मीट से बनाया जाता है. जानकारी के लिए बता दें इस लेदर से पहले के समय में मिलिट्री यूनिफॉर्म और हैट्स बना करती थीं. लेकिन इसे बनाने की प्रोसेस काफी महंगी होती थी और इसलिए इसे बंद कर दिया गया. फिर धीरे-धीरे ऑस्ट्रिच स्किन से कई लग्ज़री आइटम जैसे पर्स, बैग्स, जैकेट्स और बूट्स बनने लगे. ऑस्ट्रिच लेदर की पहचान होती है इस पर उभरे पॉइंट्स या बम्प्स. नीरव मोदी ने जो जैकेट पहना था उसकी कीमत है 10 हज़ार पाउंड यानी करीब 9 लाख, 11 हज़ार रुपये.

अपनी बेटी से शादी करने वाले लड़के को करोड़ों रूपए दे रहा ये शख्स, बस इतनी सी है शर्त

इस मंदिर में चढ़ते हैं हाथी घोड़े, जानिए इसके पीछे का कारण

पति के साथ बिना सम्बन्ध बनाए ही प्रेग्नेंट हो गई ये महिला, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -