पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी ने बदला रूप, लंदन की सड़कों पर बेख़ौफ़ घूमता दिखा

Mar 09 2019 08:57 AM
पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी ने बदला रूप, लंदन की सड़कों पर बेख़ौफ़ घूमता दिखा

लंदन: भारत की जांच एजेंसी जिस घोटालेबाज भगोड़े नीरव मोदी को खोज रही है, वो लंदन की सड़कों पर बेधड़क घूमता पाया गया है। बैंकों का 13 हजार करोड़ लेकर फरार हीरा व्यवसायी पहली बार कैमरे में कैद हुआ। बढ़ी दाढ़ी में नीरव मोदी बेखौफ दिखाई दिया। वो इस बात से बेपरवाह दिखा कि भारत की जांच एजेंसी उसे खोज रही है।

कपिल देव का यह जवाब सुनकर बंद हो गया कपिल का मुँह, तालियां बजाने लगे दर्शक

एक अंग्रेजी अखबार के पत्रकार ने बीच सड़क पर नीरव मोदी से कई सवाल पूछे, किन्तु उसने किसी भी सवाल का जबाव नहीं दिया। इस दौरान पत्रकार ने कई सवाल किए, जिसका जवाब देने की बजाए नीरव मोदी मात्र 'नो कमेंट' बोलता रहा।  जांच एजेंसियों ने मीडिया को बताया है कि नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के ममले में वे यूके के अधिकारियों से खुश नहीं हैं। 

अब मस्जिद में तक़रीर नहीं दे पाएगा हाफ़िज़ सईद, पाकिस्तान सरकार ने लगाई रोक

एजेंसियों का कहना है कि नीरव मोदी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किए जाने के बाद हमने ब्रिटेन के अधिकारियों को उनके पते पर प्रत्यर्पण का आग्रह किया था। अधिकारियों से उम्मीद की जाती थी कि वे घोटालेबाज नीरव मोदी को अस्थायी रूप से गिरफ्तार करेंगे, ताकि न्यायिक प्रक्रिया शुरू हो सके किन्तु आज तक ब्रिटैन अधिकारीयों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। आपको बता दें कि नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक के 13000 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया है।

खबरें और भी:-

बेटे की शादी से पहले मुकेश और नीता अंबानी ने गरीब बच्चों को खिलाया खाना

इमरान खान ने जारी किया आदेश, जल्द पूरा किया जाए करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कार्य

बिलावल भुट्टो ने इमरान को घेरा, कहा आतंक के खिलाफ क्यों नहीं होती कार्यवाही